0

आठवीं के छात्र ने खाया जहर: इलाज के लिए नागपुर ले जाते समय रास्ते में हुई मौत, पुलिस मामले की जांच कर रही – Chhindwara News

जिले के चंदन गांव के निजी स्कूल में पढ़ने वाले एक आठवीं के छात्र की जहर खाने से मौत हो गई। लड़के ने सुसाइड किया या फिर धोखे से जहर का सेवन किया इसको लेकर अभी पुलिस जांच कर रही है।

.

प्राथमिक जांच में बताया जा रहा है कि 12 साल का छात्र जहर का सेवन कर कोचिंग पहुंच गया था, जहां उसे उल्टियां हुई। जिसके बाद परिजनों ने पहले उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां उसे नागपुर रेफर किया गया, जहां रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

जेब में जहर का पैकेट मिला

कोतवाली के मुताबिक चंदनगांव निवासी 12 वर्षीय पृथ्वी डोंगरे एक निजी स्कूलों में पढ़ता था। आज वह स्कूल से लौट के बाद कोचिंग पहुंचा जहां उसे अचानक उल्टियां होने लगी। इस दौरान लोगों को जहर की स्मेल आई। जिसके बाद उन्होंने तत्काल परिजनों को इसकी जानकारी दी हुई। गंभीर होने के बाद उसे नागपुर रिफर किया गया था, जिसकी रास्ते में मौत हो गई।

परिजन शव लेकर वापस अस्पताल पहुंचे। जहां डाक्टरों ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है। कोतवाली टी आई उमेश गोल्हानी ने बताया कि में मृतक के जेब में जहर का पैकेट मिला है, बच्चे की मौत किन परिस्थिति में हुई है पुलिस जांच कर रही हैं।

#आठव #क #छतर #न #खय #जहर #इलज #क #लए #नगपर #ल #जत #समय #रसत #म #हई #मत #पलस #ममल #क #जच #कर #रह #Chhindwara #News
#आठव #क #छतर #न #खय #जहर #इलज #क #लए #नगपर #ल #जत #समय #रसत #म #हई #मत #पलस #ममल #क #जच #कर #रह #Chhindwara #News

Source link