0

इंदौर निवासियों ने दिखाई जागरूकता, कहा-ठेकेदार का काम ढीला और घटिया, महापौर ने कर दिया ब्लैकलिस्टेड

Share

महापौर ने निरीक्षण के दौरान ही उपस्थित कर्मचारियों और अधिकारियों को निर्देश दिया कि वार्ड की सफाई व्यवस्था, पानी की सप्लाई और ड्रेनेज सिस्टम को तत्काल सुधारा जाए। इसके लिए जो भी आवश्यक कदम हैं उठाए जाएं।

By Navodit Saktawat

Publish Date: Thu, 03 Oct 2024 06:45:01 PM (IST)

Updated Date: Thu, 03 Oct 2024 08:26:57 PM (IST)

रहवासियों से चर्चा करते महापौर भार्गव

HighLights

  1. रहवासियों ने बताया कि ठेकेदार काम में ढिलाई कर रहे हैं।
  2. काम में देरी की जा रही है और काम भी गुणवत्तापूर्ण नहीं है।
  3. स्थानीय पार्षद राकेश सोलंकी ने भी ठेकेदार की शिकायत की।

नईदुनिया प्रतिनिधि, इंदौर। स्वच्छ सर्वेक्षण की तैयारी शुरू हो गई है। गुरुवार को महापौर पुष्यमित्र भार्गव स्वच्छता और जन सुविधाओं की व्यवस्था देखने वार्ड 35 पहुंचे। उन्होंने सफाई व्यवस्था, पानी सप्लाय और ड्रेनेज व्यवस्था का जायज़ा लिया। महापौर ने रहवासियों से चर्चा भी की। रहवासियों ने महापौर के समक्ष कुछ समस्याएं उठाईं।

उन्होंने बताया कि वार्ड में काम कर रहे ठेकेदार लापरवाही काम में ढिलाई कर रहे हैं। ठेकेदार द्वारा काम में देरी भी की जा रही है और काम भी गुणवत्तापूर्ण नहीं है।

स्थानीय पार्षद राकेश सोलंकी ने भी महापौर को बताया कि ठेकेदार काम में अनियमितता कर रहा है। इस पर महापौर ने मौके पर ही कार्रवाई करते हुए वार्ड में काम कर रहे ठेकेदार को ब्लैकलिस्टेड करने का आदेश दिया।

उन्होंने नगर निगम के अधिकारियों को निर्देश दिए कि भविष्य में ऐसे किसी भी ठेकेदार को काम नहीं सौंपा जाए जो काम में लापरवाही करते और कर्तव्यों का पालन न करे।

पुलक मंच के राष्ट्रीय अधिवेशन में अध्यक्ष बनी मीना झांझरी

इंदौर। पुलक मंच परिवार का 27 वा राष्ट्रीय अधिवेशन आयोजित किया गया। इसमें जिसमें हेमचंद झांझरी को पुलक मंच के राष्ट्रीय परम संयोजक व मीना झांझरी को महिला मंच की राष्ट्रीय अध्य्क्ष के साथ ही जयपुर की बीना टोंग्या को राष्ट्रीय महामंत्री के पद पर मनोनित किया। इसके अतरिक्त प्रदीप बड़जात्या को राष्ट्रीय मुख्य संयोजक बने। राष्ट्रीय अध्यक्ष उदयपुर के विनोद फांडोत व राष्ट्रीय महामंत्री किशनगढ़ के चंद्रप्रकाश वेद को बनाया। साथ ही अनामिका बाकलीवाल को महिला मंच की मध्य प्रदेश ज़ोन की अध्यक्ष निर्वाचित किया गया। इस मौके पर आशा होलास नरेंद्र वेद, होलास राय सोनी, नकुल पाटोदी, डीके जैन आदि मौजूद थे।

Source link
#इदर #नवसय #न #दखई #जगरकत #कहठकदर #क #कम #ढल #और #घटय #महपर #न #कर #दय #बलकलसटड
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/indore-indore-residents-showed-awareness-said-contractors-work-was-sloppy-and-shoddy-mayor-blacklisted-him-8353944