0

ग्यारसपुर की आशा कार्यकर्ताओं ने सौंपा ज्ञापन: गबन के मामले में जांच कराने की मांग को लेकर सीएमएचओ से शिकायत की – Vidisha News

Share

विदिशा जिले के ग्यारसपुर ब्लॉक की आशा-उषा कार्यकर्ता बुधवार को अपने साथ डीसीएम को लेकर कलेक्ट्रेट पहुंची। जहां उन्होंने कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपते हुए डीसीएम रीता सक्सेना पर लगाया जा रहे भ्रष्टाचार के आरोपों को बेबुनियाद बता कर मामले की न्यायिक जां

.

डीसीएम रीता सक्सेना ने बताया कि सीएमएचओ डॉक्टर योगेश तिवारी ने उन पर 70 लाख रुपए के गबन करने का आरोप लगाया है। उन्हें सार्वजनिक रूप से बेइज्जत किया जाता है। 7 तारीख को मीटिंग में सभी की मौजूदगी में उन पर यह आरोप लगाए गए। लेकिन, इन आरोपों का लिखित सत्यापन नहीं किया गया और ना ही विभाग ने किसी प्रकार से कोई कार्रवाई की जा रही है।

सीएमएचओ बोले- पूर्व बीएमओ ने की शिकायत

वहीं इस पूरे मामले में सीएमएचओ डॉक्टर योगेश तिवारी का कहना है कि पूर्व बीएमओ ने यहां से स्थनांतरित होने के बाद इसकी शिकायत की। उनका कहना उनके ट्रांसफर हो जाने के बाद 70 लाख रुपए की राशि उनके बगैर हस्ताक्षर के निकली गई है ।

आशा कार्यकर्ता बोलीं- डीसीएम पर लगाया जा रहा झूठा आरोप

रीता सक्सेना के पक्ष में ग्यारसपुर ब्लॉक की सभी आशा कार्यकर्ता और सुपरवाइजर ने कहा कि रीता सक्सेना ने कभी भी किसी से कोई रिश्वत नहीं ली। किसी को परेशान भी नहीं किया। उनके ऊपर जबरन ही झूठा आरोप लगाया जा रहा है। सभी ने एक साथ मिलकर ज्ञापन सौंपते हुए इस मामले की निष्पक्ष जांच करके दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है।

#गयरसपर #क #आश #करयकरतओ #न #सप #जञपन #गबन #क #ममल #म #जच #करन #क #मग #क #लकर #सएमएचओ #स #शकयत #क #Vidisha #News
#गयरसपर #क #आश #करयकरतओ #न #सप #जञपन #गबन #क #ममल #म #जच #करन #क #मग #क #लकर #सएमएचओ #स #शकयत #क #Vidisha #News

Source link