0

पूर्व पार्षद की घर में गोली मारकर हत्या, पत्नी, बेटा व दो दोस्त गिरफ्तार

Share

उज्जैन में पूर्व पार्षद गुड्डू कलीम की आज उनके घर में ही गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना से पहले घर के सभी सीसीटीवी बंद कर दिए गए थे। हत्या पार्षद की ही बंदूक से उनके सिर में गोली मारकर की गई है। घर में प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा है। पुलिस ने पत्नी, पुत्र व उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है।

By Prashant Pandey

Publish Date: Fri, 11 Oct 2024 09:00:37 AM (IST)

Updated Date: Fri, 11 Oct 2024 10:20:51 PM (IST)

पूर्व पार्षद गुड्डू कलीम। फाइल फोटो

HighLights

  1. उज्जैन में शुक्रवार सुबह पूर्व पार्षद की हुई हत्या।
  2. 4 अक्टूबर की सुबह भी पार्षद पर हुआ था हमला।
  3. हत्या के आरोपी पत्नी, बेटा व दो दोस्त गिरफ्तार।

नईदुनिया प्रतिनिधि, उज्जैन(Ujjain News)। कांग्रेस नेता, पूर्व पार्षद व होटल व्यवसायी गुड्डू कलीम की शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे घर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने पत्नी, पुत्र व उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। एक बेटा व परिचित फरार है। करोड़ों रुपये की संपत्ति विवाद को लेकर हत्या करना सामने आया है।

चार अक्टूबर को भी मार्निंग वाक के दौरान कलीम पर तीन फायर किए गए थे। बचने के लिए गुड्डू नाले में कूद गया था। इससे उसके हाथ की हड्डी टूट गई थी। शुक्रवार को पुलिस राजफाश करने वाली थी, मगर उससे पहले ही कलीम की हत्या कर दी गई। बता दें कि कलीम पर भी 31 आपराधिक प्रकरण दर्ज थे।

पत्नी और बेटे गिरफ्तार

एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि घटना उस समय की है जब 60 वर्षीय कलीम घर की पहली मंजिल पर बने कमरे में सो रहा था। इस दौरान उसे गोली मारी गई। परिवार के लोगों ने पत्नी नीलोफर उर्फ भूरी तथा पुत्र दानिश तथा आसिफ उर्फ मिंटू पर गोली मारने के आरोप लगाए थे।

पुलिस ने भूरी, पुत्र आसिफ व बेटे के दोस्त जावेद शेख निवासी वजीर पार्क कालोनी व परिचित इमरान उर्फ अभिषेक निवासी छावनी इंदौर को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपित व मृतक का छोटा पुत्र दानिश व उसका दोस्त सोहराब शेख निवासी वजीर पार्क कालोनी फरार है। हत्या के दौरान घर में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी बंद कर दिया गया था।

13 साल की उम्र में छोटे बेटे को निकाल दिया था

कलीम ने छोटे पुत्र दानिश को उसकी गलत हरकतों के कारण 13 साल की उम्र में ही घर से निकाल दिया था। इसके बाद वह इंदौर स्थित ननिहाल में रह रहा था। एक आरोपित जावेद शेख 14 साल से कुवैत के सालमिया शहर में रह रहा था। वह पांच माह पूर्व ही उज्जैन लौटा था।

भतीजे के नाम कर रहा था संपत्ति

मृतक कलीम के साथ उसका भतीजा आरिफ डेढ़ साल की उम्र से ही साथ रह रहा था। कलीम संपत्ति अपने भतीजे को देना चाहता था। कलीम ने कई संपत्ति पत्नी नीलोफर के नाम खरीदी थी, जिससे भी वह नाम हटवाना चाहता था। इसको लेकर पत्नी व पुत्र काफी नाराज थे।

करोड़ों की संपत्ति का मालिक था गुड्डू

एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि मृतक कलीम की इंदौर रोड पर होटल प्रेसिडेंट, शहीद पार्क पर होटल वेलकम, ग्राम नईखेड़ी में 24 बीघा जमीन, बेगमबाग में होटल ब्लूस्टार, पिपलोन जिला आगर में 35 बीघा जमीन, चित्तौड़गढ़ राजस्थान में एक प्लाट भी था।

Source link
#परव #परषद #क #घर #म #गल #मरकर #हतय #पतन #बट #व #द #दसत #गरफतर
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/ujjain-ujjain-news-former-councilor-guddu-kalim-shot-dead-in-ujjain-8354997