0

प्रिंसिपल ने 9वीं की छात्रा से की छेड़छाड़, आक्रोशित ग्रामीणों ने मुंह काला कर गांव में घुमाया

Share

रायसेन के एक गांव के हाईस्कूल में एक प्राचार्य ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ की, छात्रा कक्षा 9वीं में पढ़ती है। घटना से गुस्साए लोगों ने प्रिंसिपल का मुंह काला कर गांव में घुमाया। पुलिस ने प्राचार्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

By Neeraj Pandey

Publish Date: Mon, 14 Oct 2024 11:21:54 PM (IST)

Updated Date: Mon, 14 Oct 2024 11:21:54 PM (IST)

गुस्साए लोगों ने मुंह काला कर गांव में घुमाया

HighLights

  1. हाईस्कूल में पढ़ने वाली छात्रा से छेड़छाड़
  2. हाईस्कूल के प्रिंसिपल ने ही की गंदी हरकत
  3. छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज की FIR

नवदुनिया न्यूज, रायसेन: चारगांव के हाईस्कूल में पढ़ने वाली कक्षा 9वीं की एक छात्रा के साथ स्कूल के ही प्रिंसिपल द्वारा छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। घटना के बाद घबराई छात्रा बेहोश हो गई थी, जिसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है। छात्रा ने बरेली थाने में आरोपित प्राचार्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

मुंह काला कर घुमाया

प्राप्त जानकारी के अनुसार चारगांव में हाईस्कूल के प्राचार्य रामसेवक द्विवेदी ने कक्षा 9वीं की छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर दी, जिससे घबराकर छात्रा बेहोश हो गई थी। जिसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है। मामले की जानकारी लगते ही आक्रोशित ग्रामीणों ने प्राचार्य का मुंह काला कर पूरे गांव में घुमाया।पुलिस प्रिंसिपल को थाने ले गई है।

प्राचार्य के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज

थाना प्रभारी विजय त्रिपाठी ने बताया कि छात्रा के साथ सोमवार को स्कूल में दोपहर स्कूल के प्राचार्य रामसेवक द्विवेदी ने छेड़छाड़ की। छात्रा ने इसकी जानकारी अपनी सहेलियों को दी। जैसे ही ये बात ग्रामीणों को पता चली। उन्होंने विरोध करते हुए प्राचार्य का मुंह काला कर गांव में घुमाया। पीड़िता अपने माता-पिता के साथ थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। प्राचार्य के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

झांकी देखने गई नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़

सलामतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में झांकी देखने गई नाबालिग लड़की के साथ एक युवक ने हाथ पकड़कर छेड़छाड़ कर दी। लड़की के चिल्लाने पर चाचा पहुंचे तो आरोपित युवक मौके से भाग गया। घटना 12 अक्टूबर की रात की बताई जा रही है। रात होने की वजह से फरियादी थाने नहीं पहुंचे थे, जिस पर अब मामला दर्ज हुआ है।

थाना प्रभारी दिनेश सिंह रघुवंशी ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में झांकी देखने घर से निकली नाबालिग लड़की के साथ बुरी नीयत से हाथ पकड़कर आरोपित राधेश्याम बंजारा निवासी भाटिया टोला बेसर कालोनी ने छेड़छाड़ कर दी। लड़की के चिल्लाने पर चाचा आ गया और आरोपित मौके से फरार हो गया।

परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपित राधेश्याम बंजारा के विरुद्ध धारा 74, 75 बीएनएस, 7/8 पॉक्सो एक्ट 3(2)(वीए), 3(1)(डब्लू)(आईआई) और एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

Source link
#परसपल #न #9व #क #छतर #स #क #छडछड #आकरशत #गरमण #न #मह #कल #कर #गव #म #घमय
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/raisen-principal-molested-9th-class-student-in-raisen-angry-villagers-blackened-her-face-and-paraded-her-in-village-8355408