0

बस में लगी आग, फैली दहशत: शॉर्ट सर्किट से लगी थी आग, चपेट में आई पास खड़ी बस, बची यात्रियों की जान – Gwalior News

Share

ग्वालियर के बस स्टैंड पर उस वक्त भगदड़ मच गई, जब वहां खड़ी एक बस में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग से बस जलकर राख हो गई। बस में लगी आग ने पास ही खड़ी एक और बस को अपनी चपेट में ले लिया था। पर समय रहते उसके ड्राइवर ने बस को वहां से हटा दिया। आग की ल

.

आग लगने की सूचना तत्काल बस के चालक ने फायर बिग्रेड को दी। सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड दमकल की एक गाड़ी मौके पर जा पहुंची और बस में लग रही आग पर पानी डालकर बुझा दिया गया। बस में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट होना बताया जा रहा है। फिलहाल हिसाब में कोई जानकारी नहीं हुई है।

ग्वालियर के पड़ाव थाना स्थित बस स्टैंड पर सोमवार शाम करीब 10 बजे एक बस में अचानक भीषण आग लग गई। आग इतनी तेज थी की बस जलकर राख हो गई। बस में लग रही आग की लपेट इतनी तेज थी कि पास ही खड़ी एक अन्य बस में भी आग पकड़ ली थी। लेकिन समय रहते वहां मौजूद बस के चालक ने उसे समय रहते वहां हटा दिया और उसमें लग रही आग पर पानी डालकर बजा दिया।

बताया जा रहा है कि जिस बस में आग लगी थी उसमें से कुछ देर पहले ही सवारियों को उतारा गया था। उसके बाद खाली बस को चालक ने एक अन्य बस के पास ले जाकर का खड़ा कर दिया था। अगर बस का चालक और उसमें सवारी मौजूद होती तो एक बड़ा सा भी हो सकता था। बस में लग रही आग की लपटे इतनी तेज थी कि आसमान में काला धुआ उठता दिख रहा था। आग की सूचना लगते ही फायर ब्रिगेड दमकल की एक गाड़ी मौके पर पहुंची थी और बस में लग रही आग पर पानी डालकर बुझा दिया गया। बस में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट होना बताया जा रहा है।

#बस #म #लग #आग #फल #दहशत #शरट #सरकट #स #लग #थ #आग #चपट #म #आई #पस #खड़ #बस #बच #यतरय #क #जन #Gwalior #News
#बस #म #लग #आग #फल #दहशत #शरट #सरकट #स #लग #थ #आग #चपट #म #आई #पस #खड़ #बस #बच #यतरय #क #जन #Gwalior #News

Source link