0

भोपाल में ईवेंट मैनेजर ने फांसी लगाई, मौत: भाई की सगाई के एक दिन पहले की खुदकुशी – Bhopal News

Share

भोपाल के वैशाली नगर में रहने वाले इवेंट मैनेजर ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। युवक ने कोई सुसाइड नोट भी नहीं छोड़ा है। युवक ने सुसाइड बड़े भाई की सगाई से ठीक एक दिन पहले किया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच

.

समर प्रताप सिंह गौर (40) देवेंद्र प्रताप सिंह गौर निवासी वैशाली नगर बी.कॉम सेकेंड ईयर की पढ़ाई कर रहा था। मृतक के रिश्तेदार विवेक ठाकुर ने बताया कि समर इवेंट मैनेजमेंट का काम बीते दो सालों से कर रहा था। उसके पिता सिक्योरिटी एजेंसी का संचालन करते हैं। दादा जगदीश सिंह गौर बतौर डीएसपी रिटायर्ड हैं। गुरुवार को समर घर में था।

रात के समय उसने अपने कमरे में फांसी लगा ली, परिजनों ने फंदे से उतारकर उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने चेक कर उसे मृत घोषित कर दिया। एफएसएल और पुलिस की टीम ने स्पॉट का निरीक्षण किया है, जहां पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मृतक के परिजनों ने भी खुदकुशी के लिए कोई ठोस कारण पुलिस को नहीं बताया है। आत्महत्या से पूर्व युवक ने किसी से भी किसी तरह की परेशानी का जिक्र नहीं किया है।

दो दिन पहले की थी शॉपिंग

समर के बड़े भाई की शु्क्रवार को सगाई होना थी। इसके लिए उसने दो दिन पहले शॉप की थी। भाई की सगाई में पहनने के लिए युवक नया कुर्ता पायजामा लाया था। वह बेहद खुश भी था, अचानक उसके सुसाइड के बाद परिजनों की खुशियां गम में तबदील हो चुकी हैं।

#भपल #म #ईवट #मनजर #न #फस #लगई #मत #भई #क #सगई #क #एक #दन #पहल #क #खदकश #Bhopal #News
#भपल #म #ईवट #मनजर #न #फस #लगई #मत #भई #क #सगई #क #एक #दन #पहल #क #खदकश #Bhopal #News

Source link