0

मुंहबोले भाई ने 15 साल की छात्रा से रेप किया: पीड़िता की तबीयत बिगड़ी, तब घटना का पता लगा; आरोपी गिरफ्तार – Gwalior News

Share

ग्वालियर में 15 साल की छात्रा के साथ उसके मुंह बोले भाई ने धमकाकर रेप किया। घटना के समय छात्रा घर में अकेली थी। मामला मुरार का है।

.

रेप के बाद छात्रा को आरोपी धमकाकर भाग गया। अब जब छात्रा की तबीयत बिगड़ने लगी, तो उसने परिजन के पूछने पर पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस से शिकायत की गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

छात्रा ने बताया कि वह अपनी नानी और मौसी के साथ रहती है। माता और पिता अलग रहते हैं। इससे पहले वह और उसकी फैमिली चार-पांच साल तक थाटीपुर में एक किराए के मकान में रहते थे। इसी मकान में गुल्लू उर्फ विजय यादव भी किराए से रहता था और वह उसे मुंह बोला भाई मानती थी। अब जब परिवार खुद के मकान में शिफ्ट हो गया तो यहां पर भी गुल्लू उर्फ विजय का आना – जाना था।

रविवार की शाम मौसी और नानी किसी काम से बाहर गई थीं। घर पर वह और भाई था। इसी बीच गुल्लू उर्फ विजय आया और मौसी – नानी के बारे में पूछने लगा। बताया कि दोनों काम से बाहर गई हैं। इसके बाद उसने नानी का मोबाइल ले लिया और उसका टेम्पर ग्लास टूट गया। इसके बाद उसने छोटे भाई को टेम्पर बदलने के लिए भेज दिया। भाई के जाते ही आरोपी उसे खींचकर अंदर कमरे में ले गया और रेप किया।

पुलिस का कहना

मुरार थाना प्रभारी एममए मालवीय का कहना है कि एक युवक ने नाबालिग छात्रा के साथ धमकाकर दुष्कर्म किया है। छात्रा की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

#महबल #भई #न #सल #क #छतर #स #रप #कय #पड़त #क #तबयत #बगड़ #तब #घटन #क #पत #लग #आरप #गरफतर #Gwalior #News
#महबल #भई #न #सल #क #छतर #स #रप #कय #पड़त #क #तबयत #बगड़ #तब #घटन #क #पत #लग #आरप #गरफतर #Gwalior #News

Source link