0

रंजिश के चलते युवक को मारी गोली: गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, 4 आरोपियों पर मामला दर्ज – datia News

कोतवाली थाना अंतर्गत काले महादेव मंदिर के पास आपसी रंजिश में फायरिंग हो गई। एक गोली युवक के कंधे में जा लगी। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां युवक का उपचार जारी है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बा

.

दरअसल, घटना शुक्रवार रात साढ़े 11 बजे बताई गई है। घायल अरविंद गुप्ता पिता लक्ष्मी नारायण गुप्ता ने बताया कि, 4-5 माह पहले काले महादेव मंदिर निवासी सुरेश खांगट और जीत खांगट के साथ झगड़ा हो गया था, तभी से दोनों रंजिश रखते थे।

अरविंद ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 11.40 बजे में अपने दोस्त अनन्त गुप्ता, निशांत गोस्वामी और आशीष शुक्ला काले महादेव छोटी माता वाली गली से गुजर रहे था। रास्ते में सुरेश खांगट के घर के पास पहुंचे, तो सुरेश खांगट, जीत खागट, शिवम भारती बैठे थे। जो गाली गलौज करने लगे और जीत ने कट्टे से फायर कर दिया, गोली युवक कंधे में लगी। घटना के बाद आरोपी मौके से भाग निकले।

घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां युवक का उपचार जारी है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची, कोतवाली पुलिस ने मामले में आरोपियों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Source link
#रजश #क #चलत #यवक #क #मर #गल #गभर #हलत #म #असपतल #म #भरत #आरपय #पर #ममल #दरज #datia #News
https://www.bhaskar.com/local/mp/datia/news/a-young-man-was-shot-due-to-enmity-datiya-133866353.html