0

रीवा में नशीली कफ सिरप का जखीरा बरामद: पुलिस ने आरोपियों के ठिकाने पर दबिश दी; दो गिरफ्तार, एक आरोपी फरार – Rewa News

Share

रीवा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के जय स्तंभ चौराहे के पास पुलिस ने नशीली कफ सिरप का जखीरा बरामद किया है। क्रेटा गाड़ी में नशीली कफ सिरप पकड़ी गई है। पुलिस ने रविवार को एक ठिकाने पर भी दबिश दी है।

.

कार्यवाही के संबंध में खुलासा करते हुए सीएसपी रितु उपाध्याय ने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना के बाद शहर में पॉइंट लगाए गए थे। तभी जय स्तंभ के पास कार की चेकिंग करने पर कार से नशीली कफ सिरप बरामद की गई।

सीएसपी रितु उपाध्याय ने बताया कि मौके पर ही मयंक सिंह नाम के व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। इसके बाद प्रसून मिश्रा को भी गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि कुंदन नामक एक आरोपी अभी भी फरार बताया जा रहा है।

1166 बोतलें कफ सिरप जब्त

पकड़ी गई नशीली कफ सिरप के संबंध में कड़ाई से पूछताछ की गई है। सूचना पर करहिया के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के एक कमरे में दबिश दी गई। जहां से नशीली कफ सिरप का जखीरा पुलिस ने बरामद किया है।

पुलिस के द्वारा गाड़ी और कमरे से बरामद की गई नशीली कफ सिरप की संख्या 1166 बोतल बताई गई है। जिसमें वाहन सहित 20 लाख का चुराया हुआ समान भी पुलिस ने जब्त किया है। बताया गया कि नशीली कफ सिरप की तस्करी मामले में पकड़े गए आरोपियों से और नशीली सिरप की बिक्री में शामिल अन्य आरोपियों के बारे में भी जानकारी एकत्रित की जा रही है।

#रव #म #नशल #कफ #सरप #क #जखर #बरमद #पलस #न #आरपय #क #ठकन #पर #दबश #द #द #गरफतर #एक #आरप #फरर #Rewa #News
#रव #म #नशल #कफ #सरप #क #जखर #बरमद #पलस #न #आरपय #क #ठकन #पर #दबश #द #द #गरफतर #एक #आरप #फरर #Rewa #News

Source link