0

रीवा में नशीली सिरप सप्लाई करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार: 5 अक्टूबर से थे फरार, 1166 बोतलें बरामद हुई थी – Rewa News

Share

जिले में नशीली सिरप की सप्लाई के मामले में मंगलवार को पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों के नाम कुंदन सिंह पटेल और शुभम पांडेय है। पुलिस शनिवार से दोनों आरोपियों की तलाश कर रही थी।

.

थाना प्रभारी कमलेश साहू ने बताया कि मंगलवार को नशीली कफ सिरप की सप्लाई करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है। पुलिस 5 अक्टूबर से आरोपियों की तलाश कर रही थी। टीआई ने बताया कि 5 अक्टूबर को पुलिस को क्रेटा गाड़ी से नशीली सिरप के तस्करी की सूचना मिली थी। जिसकी सप्लाई शहर के कबाड़ी मोहल्ले में की जानी थी।

1166 बोतल नशीली कफ सिरप ​​​​​​जब्त

सूचना के आधार पर सिविल लाइन थाना क्षेत्र के जय स्तंभ चौराहे के पास से पुलिस ने नशीली कफ सिरप का जखीरा बरामद किया था। जहां चेकिंग लगाकर क्रेटा गाड़ी से नशीली कफ सिरप पकड़ी गई थी। पुलिस ने अगले दिन एक ठिकाने पर भी दबिश दी थी। जहां से 1166 बोतल नशीली कफ सिरप बरामद हुई थी। मामले में पुलिस ने आरोपी मयंक सिंह और प्रसून मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन दोनों आरोपी फरार चल रहे थे। जिन्हें मंगलवार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर किया गया।

जानकारी के मुताबिक रीवा में नशीली कफ सिरप की तस्करी रोकना अब पुलिस के लिए एक चुनौती बन गई है। रीवा में नशीली कफ सिरप की सप्लाई को रोकने के लिए डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल अधिकारियों के साथ बैठक कर चुके हैं। वहीं, हाल ही में रीवा सांसद ने अटल पार्क के लोकार्पण पर कहा था कि शहर के किसी भी पार्क में चले जाओ तो जगह-जगह कोरेक्स की बोतल पड़ी मिल जाती है।

#रव #म #नशल #सरप #सपलई #करन #वल #द #आरप #गरफतर #अकटबर #स #थ #फरर #बतल #बरमद #हई #थ #Rewa #News
#रव #म #नशल #सरप #सपलई #करन #वल #द #आरप #गरफतर #अकटबर #स #थ #फरर #बतल #बरमद #हई #थ #Rewa #News

Source link