0

रीवा में महिला ने पुल से लगाई छलांग: दो दिन पहले ही ससुराल से मायके आई थी, पुलिस जांच में जुटी – Rewa News

Share

जिले के जवा में रविवार की शाम एक महिला ने जवा-सीतलहा पुल से टमस नदी में छलांग लगा दी। ग्रामीणों के मुताबिक राहगीरों ने महिला को नदी में कूदते हुए देखा। उसे बचाने के लिए एक युवक ने भी नदी में छलांग लगाकर महिला को बचाने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो स

.

घटना के बाद मौके पर भीड़ जमी हो गई।

घटना की सूचना मिलने पर जवा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के मुताबिक महिला रंजना मांझी पति अर्जुन मांझी उम्र 23 वर्ष ग्राम पंचायत सितलहा की रहने वाली थी। जो ससुराल से दो दिन पहले मायके आई थी। महिला की तीन साल पहले शादी हुई थी।

पिता रामजीत के मुताबिक महिला को उसका पति घर ले जाने आया था। लेकिन पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर कहा-सुनी हो गई। जहां महिला का पति उसे साथ लिए बिना ही वापस लौट गया। उधर महिला टमस नदी में जाकर कूद गई। हालांकि सुसाइड की असल वजह अब तक सामने नहीं आई है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

वहीं, ग्रामीणों के मुताबिक महिला के कूदते ही उसे बचाने के लिए वहां पर मौजूद लोग भी नदी में कूद गए। जिन्होंने महिला को बचाने का प्रयास किया। लेकिन महिला को बचा नहीं पाए। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से महिला के शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। जिसके बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया।

जवा थाना प्रभारी के मुताबिक घटना की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि महिला ने ये कदम किन परिस्थितियों में उठाया। परिजनों के बयान लिए जा रहे हैं। वहीं मामले की विवेचना लगातार जारी है।

#रव #म #महल #न #पल #स #लगई #छलग #द #दन #पहल #ह #ससरल #स #मयक #आई #थ #पलस #जच #म #जट #Rewa #News
#रव #म #महल #न #पल #स #लगई #छलग #द #दन #पहल #ह #ससरल #स #मयक #आई #थ #पलस #जच #म #जट #Rewa #News

Source link