0

रूस में रहकर MBBS कर रही मैहर की बेटी की सड़क हादसे में मौत, मां-बाप की थी इकलौती संतान

Share

मैहर की सृष्टि शर्मा रूस में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही थी। शुक्रवार सुबह सड़क हादसे में उनका निधन हो गया। सहपाठी जोया ने इस घटना की जानकारी दी। सृष्टि माता-पिता की एकमात्र संतान थी।

By Anurag Mishra

Publish Date: Fri, 11 Oct 2024 10:21:47 PM (IST)

Updated Date: Fri, 11 Oct 2024 10:28:26 PM (IST)

सड़क हादसे में मौत।

नईदुनिया प्रतिनिधि, मैहर (सतना)। रूस में रहकर एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही मैहर की सृष्टि शर्मा की सड़क हादसे में शुक्रवार सुबह मौत हो गई। यह जानकारी उसके साथ रहकर पढ़ने वाली छात्रा जोया ने दी। जोया भी मैहर निवासी है। सृष्टि के साथ रहकर पढ़ाई कर रही है।

जानकारी के अनुसार सृष्टि पढ़ाई में शुरू से ही होनहार थी। उसकी प्रतिभा को देखते हुए पिता डॉ रामकुमार शर्मा ने एमबीबीएस करने के लिए रूस भेजा था। वह रूस में रहकर तीन वर्षों से पढ़ रही थी। सृष्टि अपने माता-पिता की एकमात्र संतान थी।

तीजा पर्व पर कुछ दिनों पहले ही सृष्टि मैहर आई थी। परिजन से कहा था कि पढ़ाई पूरी होने के बाद पिता के कार्य में हाथ बटाएगी। शुक्रवार सुबह हुए हादसे की जानकारी लगते ही पिता रामकुमार और मां ममता शर्मा ने सुध खो दी। उनका रो-रोक बुराहाल है। सृष्टि अपने माता-पिता की एकमात्र संतान थी।

माता-पिता को ढांढस बंधा रहे लोग

बताया गया कि रूस में हुए सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई। हादसे की जानकारी लगते ही रिश्तेदार, पड़ोसी डॉ रामकुमार शर्मा के घर पहुंचे और ढांढस बंधाया।

दूसरी खबर- 70 से अधिक अपराधों में फरार आरोपित जंगल से गिरफ्तार

नईदुनिया प्रतिनिधि, धार। अंतरराज्यीय नकबजन भारत सिंह निवासी गांव बगोली थाना टांडा (धार) व उसके दो साथियों को गुरुवार को टांडा थाना पुलिस ने जंगल से गिरफ्तार किया है। उस पर कई राज्यों में लगभग 70 नकबजनी के अपराध पंजीबद्ध हैं।

भारत और उसका साथी सुरेश निवासी गडरावद मोस्ट वांटेड और मध्यप्रदेश के चार जिलों से फरार था। आरोपी 10 लोगों की टीम के साथ चोरी और नकबजनी की वारदातें करता था। अन्य राज्यों के 23 मामलों में वह मोस्ट वांटेड था।

जंगल में फरार काटता था आरोपी

भारत ने साथियों के साथ मिलकर आंध्र प्रदेश, छत्तीसगढ़, कर्नाटक, हरियाणा, बंगाल, तमिलनाडु, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, गुजरात और असम में संगीन अपराध, चोरी, नकबजनी आदि वारदातें की हैं। आरोपी साथियों के साथ मिलकर बगोली के जंगल में फरारी काटते थे। गिरफ्तारी के लिए कई बार पुलिस ने दबिश दी गई, लेकिन वह जंगल की भौगोलिक स्थिति का फायदा उठाकर फरार हो जाता था।

Source link
#रस #म #रहकर #MBBS #कर #रह #महर #क #बट #क #सडक #हदस #म #मत #मबप #क #थ #इकलत #सतन
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/satna-mp-news-satna-student-doing-mbbs-in-russia-dies-in-road-accident-8355088