0

ससुर के पैर छूकर घर से निकली महिला लापता: पति ने खिलचीपुर थाने पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज करवाई; बाहर काम करता था – rajgarh (MP) News

राजगढ़ जिले के बरुखेड़ी गांव में ससुर के पैर छूकर घर से निकली 28 साल की महिला पिछले चार दिन से लापता है। रिश्तेदारों के यहां तलाश करने के बाद परेशान पति बुधवार को खिलचीपुर थाने में पत्नी की गुमशुदगी दर्ज करवाने पहुंचा। पुलिस ने आवेदन लेने के बाद मामले

.

खिलचीपुर थाना क्षेत्र के बरुखेड़ी गांव में रहने वाले बिरम सौंधिया ने बताया कि वहां गुजरात मे रहकर मजदूरी करता है । उसकी पत्नी कौशल्या बाई (28) दो बेटिया कृष्णा (12) , प्रेमलता (9) के साथ करीब 10 महीने से अपने मायके में पिता के यहां चिवड़ कला गांव में रह रही थी। उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। मेरे साले जशत सौंधिया ने मुझे बताया कि रविवार को मेरी पत्नी कौशल्या अपने पिता के घर से बिना कुछ बताए घर से निकल गई थी।

मेरे साले को जब वहां ढाबला जोड़ के पास मिली तो कौशल्या ने उससे अपने ससुराल बरुखेड़ी जाने का बोला, मेरे साले उसे बरुखेड़ी में मेरे घर लाकर छोड़ दिया। महिला के पति ने बताया कि कुछ देर वहां रुकने के बाद उसकी पत्नी कौशल्या ने सुबह 11 बजे अपने ससुर के पैर छूकर आशीर्वाद लिया और बिना बताए कहीं निकल गई ।

मैं गुजरात मे था, जब मुझे पत्नी की गुमशुदगी की फोन पर सूचना मिली तो मैं अपने गांव आया। आज में अपने साले के साथ थाने में पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट करने पहुंचा हूं । हमने सभी जगह उसकी तलाश कर ली है। उसका कहीं कोई पता नहीं चला है।

#ससर #क #पर #छकर #घर #स #नकल #महल #लपत #पत #न #खलचपर #थन #पहचकर #गमशदग #दरज #करवई #बहर #कम #करत #थ #rajgarh #News
#ससर #क #पर #छकर #घर #स #नकल #महल #लपत #पत #न #खलचपर #थन #पहचकर #गमशदग #दरज #करवई #बहर #कम #करत #थ #rajgarh #News

Source link