0

68वीं राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता: अधिकारियों ने व्यवस्थाओं का लिया जायजा – Vidisha News

Share

विदिशा में 68वीं राज्य स्तरीय शालेय क्रीडा प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा। यह प्रतियोगिता 4 से 7 अक्टूबर तक होनी है। इस प्रतियोगिता के तहत एमजे ताइक्वांडो प्रतियोगिता मगधम इंटरनेशनल स्कूल में तथा लाॅन टेनिस प्रतियोगिता स्प्रिग फील्ड वल्र्ड स्कूल मे

.

रविवार को कलेक्टर रौशन कुमार सिंह राज्य स्तरीय शालेय क्रीडा प्रतियोगिता के आयेाजन स्थल और खिलाड़ियों के आवास और भोजन व्यवस्था का निरीक्षण करने पहुंचे। कलेक्टर ने मगधम इंटरनेशनल स्कूल में चल रही ताइक्वांडो प्रतियोगिता के मैच को देखा। वहीं, उन्होंने स्कूल में खिलाड़ियों को मिल रही सुविधाओं की जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने गर्ल्स और बॉयज खिलाड़ियों के लिए अलग-अलग कंपाउंड क्षेत्र में चैजिंग रूम सहित अन्य व्यवस्थाएं करने के निर्देश दिए।

अपर कलेक्टर अनिल कुमार डामोर ने प्रतियोगिता स्थल पर खिलाड़ियों के लिए उपलब्ध चिकित्सा सुविधा की व्यवस्था की जानकारी ली। यहां पर कलेक्टर ने खिलाड़ियों को उपलब्ध कराए जा रहे भोजन, चाय, नाश्ता की व्यवस्थाओं का बारीकी से निरीक्षण किया। उन्होंने खाने की गुणवत्ता परखने के लिए रोटियों को अपने हाथों में लेकर देखा। एसडीएम ने सब्जी, दाल और चावल को बारीकी से देखा। इस मौके पर जिला शिक्षा अधिकारी आरके ठाकुर सहित स्कूल शिक्षा विभाग के अन्य अधिकारी मौजूद थे।

#68व #रजय #सतरय #शलय #करड #परतयगत #अधकरय #न #वयवसथओ #क #लय #जयज #Vidisha #News
#68व #रजय #सतरय #शलय #करड #परतयगत #अधकरय #न #वयवसथओ #क #लय #जयज #Vidisha #News

Source link