8 किमी दूर मिला नदी में बहे युवक का शव: रेस्क्यु टीम ने 48 घंटे की मशक्कत के बाद ढूढ निकाला शव, पुलिस कर रही जांच – Chhindwara News

8 किमी दूर मिला नदी में बहे युवक का शव:  रेस्क्यु टीम ने 48 घंटे की मशक्कत के बाद ढूढ निकाला शव, पुलिस कर रही जांच – Chhindwara News

छिंदवाड़ा के बादगांव पेंच नदी में बहे युवक का शव 48 घंटे के बाद लगभग 8 किमी दूर धोड़पुर से बरामद किया गया है। दरअसल युवक रूपेश विश्वकर्मा उम्र 24 साल पेंच नदीं के किनारे बकरी चराने के दौरान उसका पैर फिसल गया था और वह नदी के तेज बहाव में बह गया था।

.

युवक के बहने की खबर लगते ही पुलिस ने एसडीआरएफ टीम के साथ ग्रामीणों की मदद से लगातार नदीं के किनारे जांच कर रही थी यहां तक कि पुलिस ने नदीं के तेज बहाव में गोताखोरों की मदद से भी युवक के शव को ढूढने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं मिल पाया, ऐसे में लगभग 48 घंटे के बाद उसका बादगांव से 8 किमी दूर धौड़पुर में मिला जिसके बाद पुलिस ने तत्काल उसे पीएम के लिए भेजा।

हादसे के बाद परिजनों के हाल बेहाल

इस घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है। रूपेश मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहा था। अचानक ऐसे में इस हादसे के बाद परिजन सदमें में है। परिजन इसकी शादी की तैयारी में थे लेकिन अचानक यह हादसा हो गया।

#कम #दर #मल #नद #म #बह #यवक #क #शव #रसकय #टम #न #घट #क #मशककत #क #बद #ढढ #नकल #शव #पलस #कर #रह #जच #Chhindwara #News
#कम #दर #मल #नद #म #बह #यवक #क #शव #रसकय #टम #न #घट #क #मशककत #क #बद #ढढ #नकल #शव #पलस #कर #रह #जच #Chhindwara #News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *