0

Indore:इंदौर एयरपोर्ट को फिर बम में उड़ाने की धमकी, एक्स पर आया मैसेज- फ्लाइट में दस यात्रियों के पास बम


इंदौर एयरपोर्ट।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


इंदौर एयरपोर्ट को एक बार फिर बम से उड़ाने की धमकी मिली। सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एयरपोर्ट को बम में उड़ाने की धमकी का मैसेज आया। मैसेज में लिखा गया कि इंदौर-दिल्ली फ्लाइट में पांच यात्री बम के साथ सवार है। हर कोई कब्र में समा जाएगा। इस मैसेज को गंभीरता से लेते हुए अलायंस एयर के विमान की जांच की गई। एयरपोर्ट पर भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई। इसके चलते उड़ान में भी एक घंटे की देरी हुई।

Trending Videos

 

इंदौर एयरपोर्ट को इस माह दूसरी बार बम से उड़ाने की धमकी मिली। मैसेज में पांच उड़ानों की संख्या का जिक्र था। उसमें इंदौर-दिल्ली की उड़ान का भी जिक्र था। यह विमान दिल्ली से दोपहर साढ़े 12 बजे इंदौर के लिए रवाना हुआ और दोपहर 1.40 बजे इंदौर एयरपोर्ट पहुंचा। धमकी को देखते हुए इंदौर विमानतल पर सुरक्षा बढ़ाई गई थी। खोजी श्वानों की मदद से विस्फोटक सामग्री खोजी जा रही थी। यात्रियों की भी अतिरिक्त जांच की गई,हालांकि किसी भी तरह की विस्फोटक सामग्री नहीं मिली।

छठी बार मिली धमकी

इंदौर एयरपोर्ट को छठी बार बम से उड़ाने की धमकी मिली। इस माह इंदौर के सुरक्षा अधिकारी के मेल पर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी का मेल अाया था। इससे पहले भी धमकियां मिल चुकी है।

Source link
#Indoreइदर #एयरपरट #क #फर #बम #म #उडन #क #धमक #एकस #पर #आय #मसज #फलइट #म #दस #यतरय #क #पस #बम
https://www.amarujala.com/madhya-pradesh/indore/indore-threat-to-blow-up-indore-airport-again-message-received-on-sms-ten-passengers-in-the-flight-have-bo-2024-10-20
2024-10-20 01:04:20