0

Indore: इंदौर की फ्लाइट लेट, यात्रियों को नागपुर में नाश्ते में दिए एक्सपायरी बिस्किट


नागपुर विमानतल पर यात्री।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


नागपुर से इंदौर आने के लिए इंडिगो की उड़ान का इंतजार कर रहे यात्रियों को विमानलत पर इंडिगो एयरलाइंस प्रबंधन ने एक्सपायरी बिस्किट दिए। उड़ान लेट होने से परेशान यात्री एक्सायरी बिस्किट देखकर और नाराज हो गए। जब अफसरों को इसका पता चला तो उन्होंने खेद जताया। नागपुर की उड़ान इंदौर में चार घंटे देरी से पहुंची।

Trending Videos

 

नागपुर से इंदौर के लिए सुबह इंडिगो की उड़ान 8.45 बजे उड़ान भरती है और सुबह दस बजे इंदौर पहुंच जाती है, लेकिन सुबह जब यात्री नागपुर एयरपोर्ट पहुंचे तो तकनीकी कारणों का हवाला देते हुए एयर लाइंस कंपनी के स्टाॅफ ने उड़ान लेट होने की जानकारी दी।

जब यात्रियों को एक घंटे से अधिक का समय हो गया तो उन्होंने फिर स्टाॅप से देरी का कारण पूछा तो उन्होंने कहा कि दो से तीन घंटे के बाद विमान इंदौर के लिए रवाना होगा। इससे यात्री भड़क गए और अफसरों पर नाराज होने लगे। यात्रियों का गुस्सा शांत कर करने के लिए यात्रियों को बिस्टिक के पैकेट दिए।

 

कुछ यात्री खा चुके थे बिस्किट

 

यात्रियों को दिए गए बिस्टिक की पैकिंग पर जब एक यात्री की नजर पड़ी तो देखा कि उस पर एक माह पहले की एक्पायरी डेट लिखी है। उन्होंने इस बारे में स्टाॅफ को  शिकायत की । तब तक कुछ यात्री बिस्किट खा चुके थे। स्टाॅफ की इस लापरवाही से कुछ यात्री और नाराज हो गए। उन्होंने इसकी शिकायत की। इसके बाद कंपनी के अफसरों ने खेद जताया और कहा तय मानकों के साथ नाश्ता देने में गलती हुई। इंदौर के लिए तीन घंटे की देरी से दोपहर 12 बजे विमान ने उड़ान भरी और सवा बजे इंदौर पहुंचा।

 

 

Source link
#Indore #इदर #क #फलइट #लट #यतरय #क #नगपर #म #नशत #म #दए #एकसपयर #बसकट
https://www.amarujala.com/madhya-pradesh/indore/indore-indore-flight-late-expired-biscuits-given-to-passengers-for-breakfast-in-nagpur-2024-10-19
2024-10-18 22:07:03