0

Indore: इंदौर के नेता अभय दुबे को मिली दिल्ली राज्य के चुनाव की जिम्मेदारी

Share


दुबे को दिल्ली चुनाव की जिम्मेदारी।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभय दुबे को कांग्रेस ने दिल्ली राज्य के विधानसभा चुनाव की जिम्मेदारी दी है। अगले साल फरवरी में दिल्ली की 70 सीटों पर विधानसभा चुनाव होना है। जिसके लिए कांग्रेस ने भी कमर कसी है। कांग्रेस के कई नेता दिल्ली चुनाव में सक्रिय रहेंगे।

Trending Videos

 

इंदौर निवासी अभय दुबे दिल्ली चुनाव में बतौर प्रवक्ता अपनी जिम्मेदारी संभालेंगे। लोकसभा चुनाव में अभय को उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी दी गई थी। वहां आए परिणामों से कांग्रेस पार्टी संतुष्ट है। इसके बाद अभय को दिल्ली जैसे महत्वपूर्ण राज्य में आजमाया जाएगा।

 

इंदौर से तय किया दिल्ली तक का सफर

अभय दुबे पंद्रह साल पहले इंदौर शहर कांग्रेस के प्रवक्ता थे। अपनी कार्यशैली और बेबाक बयानों के कारण वे अक्सर चर्चा में रहते है। इंदौर के दिग्गज कांग्रेस नेता महेश जोशी की सलाह पर वे भोपाल की राजनीति में सक्रिय हुए।

इसके बाद दिल्ली के केंद्रीय पदाधिकारियों की नजर उन पर पड़ी और वे केंद्रीय राजनीति से जुड़े गए। बीते सात वर्षों से वे केंद्रीय मीडिया विभाग के अलग-अलग पदों पर रह चुके है।

 

Source link
#Indore #इदर #क #नत #अभय #दब #क #मल #दलल #रजय #क #चनव #क #जममदर
https://www.amarujala.com/madhya-pradesh/indore/indore-indore-leader-abhay-dubey-gets-the-responsibility-of-delhi-state-elections-2024-10-04
2024-10-04 02:40:58