0

Indore में Video War; सड़कों की बदहाली पर किए जा रहे कटाक्ष, विजयवर्गीय बोले- बदनाम करने की साजिश

इंदौर में भाजपा में वीडियो वार के चलते सड़कों की बदहाली को लेकर गुटबाजी तेज हो गई है। एक गुट महापौर को दोषी ठहरा रहा है, जबकि दूसरा इसे बदनाम करने की साजिश मानता है। इस विवाद के बीच गड्ढों की समस्या को लेकर बहस छिड़ गई है।

By Neeraj Pandey

Publish Date: Sun, 20 Oct 2024 10:15:50 PM (IST)

Updated Date: Sun, 20 Oct 2024 10:15:50 PM (IST)

इंदौर भाजपा में सड़कों की बदहाली पर गुटबाजी।

HighLights

  1. इंदौर की सड़कों की बदहाली को लेकर जारी हुए वीडियो
  2. महापौर को जिम्मेदार ठहराने वाले वीडियो हो रहे वायरल
  3. विजयवर्गीय ने बताया निगम को बदनाम करने की साजिश

नईदुनिया प्रतिनिधि, इंदौर : शहर भाजपा में इन दिनों जबरदस्त वीडियो वार चल रहा है। इसके चलते पार्टी दो गुटों में बंट गई है। एक गुट शहर की बदहाल सड़कों के लिए महापौर को कोसने में लगा है तो दूसरा इसे शहर को बदनाम करने की साजिश बता रहा है। हाल ही में सोशल मीडिया पर कई अलग-अलग वीडियो वायरल हो रहे हैं। इनमें शहर की बदहाल सड़कें, बिगड़ी यातायात व्यवस्था, बढ़ते डेंगू के मामलों के लिए महापौर को जिम्मेदार बताया जा रहा है।

मालिनी आंटी ने आपको थाली सजा कर दी

एक वीडियो में वीडियो बनाने वाला युवक महापौर से कह रहा है कि मालिनी आंटी ने आपको थाली सजा कर दी थी, लेकिन आपने उस थाली को ही उलट दिया। इन वीडियो के वायरल होने के बाद कैबिनेट मंत्री कैलाश विजवयवर्गीय महापौर के समर्थन में उतर आए हैं। उन्होंने चार नंबर विधानसभा क्षेत्र का नाम लिए बगैर कहा कि पिछले कुछ माह से एक व्यक्ति और शहर को बदनाम करने के लिए इस तरह की साजिश रची जा रही है। समय इसका जवाब देगा।

पिछले कुछ माह से जारी हो रहे वीडियो

शहर की छवि धूमिल करने के लिए पिछले कुछ माह से इस तरह के वीडियो जारी हो रहे हैं। इनके पीछे कौन है यह हर कोई समझता है। विकास कार्यों के चलते सड़कें खोदी गई हैं। वर्षाकाल अब छह माह का हो गया है। इस वजह से सुधार काम में देरी हुई है।

कैलाश विजयवर्गीय, कैबिनेट मंत्री

naidunia_image

गड्ढों की किस्मत जागी, पहली बार हुई चर्चा

भाजपा के भीतर चल रहे वीडियोवार का क्या नतीजा होगा और शहर की जनता को इससे कितना फायदा मिलेगा यह तो समय बताएगा, लेकिन इतना जरूर है कि इस वीडियोवार से गड्ढों की किस्मत जरूर जाग गई है। शहर की सड़कों पर गड्ढे नई बात नहीं है।

कहीं ड्रेनेज लाइन बिछाने के नाम पर तो कहीं पेयजल बिछाने के नाम पर शहर की ज्यादातर सड़कें खोदी पड़ी हैं, लेकिन कहीं किसी राजनीतिक बैठक में सड़कों की बदहाली को लेकर चर्चा नहीं होती। पार्टी की अंदरूनी खींचतान में कम से कम नेताओं को सड़कों की वास्तविकता तो पता चली।

Source link
#Indore #म #Video #War #सडक #क #बदहल #पर #कए #ज #रह #कटकष #वजयवरगय #बल #बदनम #करन #क #सजश
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/indore-indore-video-war-goes-viral-on-condition-of-roads-kailash-vijayvargiya-said-conspiracy-to-defame-8356177
2024-10-20 16:45:50