0

Roman Reigns Net Worth: लग्जरी लाइफ जीते हैं रोमन रेंस, कितना कमाते हैं? कहां-कहां से होती है कमाई

नई दिल्ली. रोमन रेंस ने WWE की दुनिया में जब से कदम रखा है. उन्होंने लगातार सफलता हासिल की है. रोमन दुनिया के ऐसे रेसलर हैं जो हार नहीं मानने के लिए जाने जाते हैं. यह वजह है कि आज रोमन रेंस के चाहने वालों की संख्या करोड़ों में है. भारत में उनके करोड़ों फैंस है. कई फैंस के मन में सवाल उठता है कि रोमन रेंस की कमाई कितनी है और वह कहां कहां से कमाई करते हैं.

एक रिपोर्ट के अनुसार रोमन रेंस की नेटवर्थ करीब 170 करोड़ रुपए के आस पास है. उनकी कमाई का मुख्य जरिया WWE और फिल्म है. WWE उन्हें जमकर पैसा देता है. इसके अलावा उन्होंने और भी कई हिट फिल्में दी है. फास्ट एंड फ्यूरियस हॉब्स एंड शॉ में वह काम कर चुके हैं. रोमन रेंस को कभी किसी प्रोडक्ट का एड करते हुए नहीं देखा गया है. उनकी कमाई का जरिया सीमित ही है.

महंगी गाड़ियों का कलेक्शन
रेंस के पास मर्सिडीज, रेंज रोवर जैसी महंगी गाड़ियां भी है. रोमन रेंस मौजूदा समय में फ्लोरिडा में रहते हैं. इसके अलावा उनका घर ब्लूमिंगडल में भी है. जहां वह पहले रहा करते थे. WWE में रोमन रेन्स के नाम से जाना जाता है. लेकिन उनका असली नाम लेटी जोसेफ अनोई है.

रोमन रेन्स की कहानी बेहद ही दर्दनाक है. दरअसल, वह पिछले 17 सालों से कैंसर से जूझ रहे है. उन्हें ल्यूकेमिया है. जो एक ब्लड कैंसर का प्रकार है. उन्होंने साल 2018 में लाइव टीवी पर बताया था कि वह ल्यूकेमिया से जूझ रहे हैं. उन्होंने बताया था कि वह 2007 से कैंसर से पीड़ित हैं.

FIRST PUBLISHED : October 28, 2024, 18:08 IST

Source link
#Roman #Reigns #Net #Worth #लगजर #लइफ #जत #ह #रमन #रस #कतन #कमत #ह #कहकह #स #हत #ह #कमई
[source_link