0

SP के सामने दंडवत हुए BJP विधायक प्रदीप पटेल, मांगने लगे रहम की भीख

Share

प्रदेश के नवगठित मऊगंज जिले के विधायक प्रदीप पटेल का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वह पुलिस अधीक्षक कार्यालय मऊगंज पहुंचकर गुन्डों से रक्षा करने की बात कहते हुए एसपी और एडिशनल एसपी के दंडवत हुए हैं। इस घटनाक्रम का मौके पर मौजूद लोगों ने वीडियो बनाया।

By Neeraj Pandey

Publish Date: Wed, 09 Oct 2024 07:31:48 PM (IST)

Updated Date: Wed, 09 Oct 2024 10:49:53 PM (IST)

विधायक प्रदीप पटेल का एक वीडियो वायरल

HighLights

  1. विधायक प्रदीप पटेल का दंडवत होने वीडियो वायरल
  2. गुंडों से रक्षा की मांग करते हुए पुलिस के सामने दंडवत
  3. पुलिस अधिकारियों ने मामले पर बोलने से किया इनकार

नईदुनिया प्रतिनिधि, रीवा: मध्य प्रदेश के मऊगंज जिले में बुधवार को एक अप्रत्याशित वाक्ये में भाजपा विधायक प्रदीप पटेल एएसपी अनुराग पांडे के सामने दंडवत हो गए और बोले- गुंडों से आप मुझे मरवा दीजिए। अपने दफ्तार में अचानक हुए घटनाक्रम से एएसपी भी अवाक रह गए। इसके बाद भाजपा विधायक बिना कुछ कहे, वहां से चले गए।

विधायक बोले- गुंडों से आप मुझे मरवा दीजिए

मऊगंज विधायक प्रदीप पटेल कुछ समर्थकों के साथ बुधवार को दोपहर एएसपी दफ्तर पहुंचे थे। एएसपी ने उनसे पूछा कि क्या समस्या है, इस पर विधायक बोले- समस्या कुछ नहीं है, गुंडों से आप मुझे मरवा दीजिए। इसके तत्काल बाद विधायक एएसपी के सामने दंडवत हो गए, फिर तुरंत ही उठकर चले गए।

naidunia_image

विधायक ने नहीं रखी कोई मांग

शाम को वीडियो वायरल होने के बाद एएसपी ने कहा कि यह मेरे लिए अप्रत्याशित घटना है। विधायक ने कोई मांग भी नहीं रखी है। बता दें कि विधायक प्रदीप पटेल इससे पहले भी अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठकर चर्चाओं में रह चुके हैं। इस संबंध में विधायक का पक्ष नहीं मिला और भाजपा नेता भी कुछ बोलने से बचते रहे।

यह मेरे लिए अप्रत्याशित घटना है। विधायक ने कोई मांग नहीं रखी। अचानक से यह सब हुआ।

-अनुराग पांडे, एएसपी, मऊगंज

naidunia_image

पहले भी आ चुके हैं ऐसे ही कारनामे

मऊगंज विधायक इससे पहले भी हैरतअंगेज कारनामे करते हुए मीडिया में सुर्खियां बटोर चुके हैं। जो अपने ही सरकार की व्यवस्था के खिलाफ धरनें में बैठ जाते हैं। कहा तो यह भी जाता है कि अपनी गाड़ी में गद्दा और कंबल लेकर मऊगंज विधायक प्रदीप पटेल चलते हैं। अचानक धरने पर बैठ जाते हैं उनके ऐसे कारनामों से शासन प्रशासन के अधिकारियों की सांस फूलने लगती है।

Source link
#क #समन #दडवत #हए #BJP #वधयक #परदप #पटल #मगन #लग #रहम #क #भख
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/rewa-bjp-mla-pradeep-patel-prostrated-himself-before-sp-and-started-begging-for-mercy-in-mauganj-8354835