0

‘मैं हूं अभिमन्यु’ अभियान: स्टेडियम ग्राउंड में हुई मैराथन दौड़; 60 से अधिक युवा और बच्चे हुए शामिल – datia News

Share

दतिया के स्टेडियम ग्राउंड में रविवार को मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया। इस दौरान एसपी वीरेंद्र मिश्रा ने हरी झंडी दिखाकर मैराथन का शुभारंभ किया। जिसमें युवाओं ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। स्टेडियम ग्राउंड से दौड़ लगाते हुए पुलिस लाइन में इसका समापन हुआ।

.

पुलिस लाइन में मैराथन दौड़ कार्यक्रम में प्रथम स्थान अवधेश पाल, द्वितीय स्थान अवतार पाल, तृतीय स्थान प्रहलाद पाल और बालिकाओं में प्रथम स्थान गुललान बुंदेला, द्वितीय स्थान बानी पालीवाल, तृतीय स्थान अक्षरा बुंदेला और बच्चों में प्रथम स्थान आरव, द्वितीय स्थान संदर्भ, तृतीय स्थान गर्वित ने प्राप्त किया। इन सभी को एसपी मिश्रा ने सर्टिफिकेट और शील्ड प्रदान कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

एसपी मिश्रा ने प्रतिभागियों को सर्टिफिकेट और शील्ड प्रदान की।

महिलाओं पर हाेने वाले अपराधों की जानकारी दी

इस दौरान “मैं हूँ अभिमन्यु” अभियान के तहत महिलाओं और बच्चों पर होने वाले अपराधों की रोकथाम और महिलाओं के प्रति समान भाव रखने के लिए सभी को शपथ दिलाई गई। मैराथन दौड़ में 60 से अधिक युवा और बच्चे उपस्थित रहे।

मैराथन दौड़ में 60 से अधिक युवाओं ने हिस्सा लिया।

मैराथन दौड़ में 60 से अधिक युवाओं ने हिस्सा लिया।

उन्हाेंने बताया कि अभियान का प्रचार-प्रसार कर युवाओं को सामानता, लैंगिक भेदभाव, दहेज प्रथा, अश्लीलता, साइबर अपराध सोशल मीडिया अपराध के संबंध में संवाद किया जा रहा है। इसके तहत प्रतियोगिता, पोस्टर, वीडियो, नाटय के माध्यम से लोगों को महिला सुरक्षा के प्रति सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। साथ ही कट आउट के साथ महिला हेल्पलाइन नंबरों का प्रचार-प्रसार भी किया जा रहा है।

#म #ह #अभमनय #अभयन #सटडयम #गरउड #म #हई #मरथन #दड #स #अधक #यव #और #बचच #हए #शमल #datia #News
#म #ह #अभमनय #अभयन #सटडयम #गरउड #म #हई #मरथन #दड #स #अधक #यव #और #बचच #हए #शमल #datia #News

Source link