0

अंडर 14 शूटिंग प्रतियोगिता में कोटा का जलवा, 11 को मिला गोल्ड-सिल्वर मेडल

Share

कोटा:- शिक्षा विभाग द्वारा कोटा में 68वीं जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था, जो 15 सितंबर से 18 सितंबर के बीच अंडर 14 पिस्तौल और राइफल शूटिंग प्रतियोगिता हुई. यहां कोटा के प्राइवेट और सरकारी स्कूल के बच्चों ने भी पार्टिसिपेट किया, जिनमें 6 ब्वॉयज और 5 गर्ल्स ने गोल्ड और सिल्वर मेडल जीता. कोटा में सबसे ज्यादा मैडल स्टैर्स स्कूल ऑफ एक्सीलेंस के स्टूडेंट ने जीता. यहां दो स्टूडेंट ने गोल्ड और दो ने सिल्वर मेडल प्राप्त किया.

तीन दिवसीय कैंप का होगा आयोजन
शिक्षा विभाग द्वारा इस टूर्नामेंट को आयोजित किया गया था. इसमें मेडल प्राप्त किए छात्र और छात्राओं को तीन दिवसीय कैंप का आयोजन स्टैर्स स्कूल ऑफ एक्सीलेंस में 21, 22, 23 सितंबर को किया जाएगा. यहां पर बच्चे शूटिंग की प्रैक्टिस करेंगे और राज्य स्तरीय शूटिंग टूर्नामेंट 26 सितंबर को होगा, जहां पर यह सभी बच्चे माउंट आबू में होने वाले शूटिंग के टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे. स्टैर्स स्कूल ऑफ एक्सीलेंस के शूटिंग कोच संजीद पठान ने लोकल 18 को बताया कि तीन दिवसीय शिक्षा विभाग की तरफ से स्टैर्स स्कूल सोगरिया में शूटिंग का कैंप आयोजित किया गया है. यहां तीन दिन तक बच्चों को शूटिंग की प्रैक्टिस करवाई जाएगी.

ये भी पढ़ें:- IAS टीना डाबी अचानक पहुंचीं सरकारी स्‍कूल, छात्रों के साथ जमीन पर बैठ खाया म‍िड डे म‍ील, क्‍लास रूम में बच्‍चों से पूछे सवाल

राज्य स्तरीय शूटिंग प्रतियोगिता में बच्चे लेंगे हिस्सा
कोच संजीद पठान ने Local 18 को आगे बताया कि उसके बाद 26 सितंबर को माउंट आबू में राज्य स्तरीय शूटिंग प्रतियोगिता में यह सभी बच्चे हिस्सा लेंगे. इन सभी बच्चों को अच्छे से प्रैक्टिस करवाई जाएगी, ताकि कोटा को सबसे ज्यादा पदक प्राप्त हो. शूटिंग में गोल्ड और सिल्वर पदक जीते बच्चों को आज प्रेम नगर सरकारी स्कूल में सर्टिफिकेट और शील्ड दी गई, जहां शिक्षा विभाग के अधिकारी मौजूद थे.

Tags: Kota news, Local18, Rajasthan news, Sports news

Source link
#अडर #शटग #परतयगत #म #कट #क #जलव #क #मल #गलडसलवर #मडल
[source_link