0

अजाक्स जिलाध्यक्ष पर दुष्कर्म का केस, गिरफ्तार: दो पत्नी रखने वाले टीचर प्रेमलाल ने महिला से घर और होटल में की वारदात – Khandwa News

मूंदी पुलिस ने अजाक्स जिलाध्यक्ष के खिलाफ केस दर्ज किया।

खंडवा में एक सरकारी टीचर के खिलाफ पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। आरोपी टीचर अजाक्स संगठन का जिलाध्यक्ष है। महिला का आरोप है कि, आरोपी उसके दूर के रिश्ते में है। वह एक दिन घर आया और पति, सास-ससुर के घर ना होने का फायदा उठाकर उसके साथ जबरदस्त

.

अजाक्स संगठन जिलाध्यक्ष है आरोपी

28 वर्षीय महिला की शिकायत के बाद मूंदी पुलिस ने आरोपी प्रेमलाल काेठारे के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार प्रेमलाल की दो पत्नियां है। वह मूंदी के पास दूधवास गांव स्कूल में टीचर है। इसी की बदौलत वह कर्मचारी वर्ग के संगठनों से जुड़ा और वर्तमान में अजाक्स संगठन का जिलाध्यक्ष हैं।

दो बार किया दुष्कर्म

पीड़ित महिला ने रविवार को मूंदी थाने में शिकायत दर्ज कराई। उसने बताया कि आरोपी ने 22 सितंबर को उसके साथ घर पर दुष्कर्म किया और 15 दिन बाद मूंदी के मंजुश्री होटल में वारदात को दोहराया।

आरोपी गिरफ्तार, आज होगी कोर्ट में पेशी

मूंदी थाना प्रभारी राजेंद्र नरवरिया ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर रविवार देर रात आरोपी प्रेमलाल काेठारे को गिरफ्तार कर लिया है। आज उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

#अजकस #जलधयकष #पर #दषकरम #क #कस #गरफतर #द #पतन #रखन #वल #टचर #परमलल #न #महल #स #घर #और #हटल #म #क #वरदत #Khandwa #News
#अजकस #जलधयकष #पर #दषकरम #क #कस #गरफतर #द #पतन #रखन #वल #टचर #परमलल #न #महल #स #घर #और #हटल #म #क #वरदत #Khandwa #News

Source link