0

अब ढाबा संचालक पर चलाई गोलियां

ग्‍वालियर शहर के विभिन्‍न थाना क्षेत्रों में बदमाश लगातार फायरिंग कर रहे हैं। पुलिस अंकुश नहीं लगा पा रही है। अब महाराजपुर थाना क्षेत्र में ढाबे पर फायरिंग की गई है। तीन दिन में यह तीसरी घटना है। बदमाशों ने पहले ढाबे पर खाना खाया। पैसे मांगने पर आरोपितों ने ढाबा संचालक से अभद्रता की और फायरिंग कर दी।

By amit mishra

Publish Date: Fri, 25 Oct 2024 09:01:53 AM (IST)

Updated Date: Fri, 25 Oct 2024 09:01:53 AM (IST)

ढाबे पर बदमाशों ने चलाई गोली।

HighLights

  1. शहर में तीन दिन में तीसरी घटना
  2. महाराजपुरा में एक बार फिर गोलीकांड
  3. पहले खाना खाया, फिर चला दी गोलियां

नईदुनिया प्रतिनिधि, ग्वालियर। महाराजपुरा में गोलीबारी की एक और घटना हो गई। तीन दिन में लगातार यह तीसरी घटना है। यहां लगातार गोलीबारी की घटनाओं से पुलिस की सक्रियता पर सवाल खड़े हो रहे हैं। इस बार ढाबा संचालक को टारगेट कर गोलियां चलाई गई। महाराजपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत झांसी बायपास पर रहने वाला राहुल पुत्र बंटू परिहार ढाबा संचालक है।

उसके ढाबे पर बीती रात कार एमपी 07 सीडी 6088 से चार युवक आए। यह लोग नशे में थे। यह लोग ढाबे के अंदर खाना खाने बैठ गए। चारों युवक ढाबे पर काम करने वाले कर्मचारियों से अभद्रता करने लगे। जब ढाबा संचालक ने अभद्रता करने से रोका तो पिस्टल निकाली और गोलियां चला दी। ढाबा संचालक ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पीछा कर आरोपितों को पकड़ लिया।

आरोपितों के नाम रामू तोमर, कल्ले तोमर, श्यामू तोमर और अमन सिंह तोमर हैं। इन पर एफआइआर दर्ज की गई है। यहां बता दें कि इससे पहले नशेड़ियों ने धर्मेंद्र भदौरिया के घर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। वहीं बृजधाम कालोनी में दो पक्षों में जमकर गोलीबारी हुई थी। लगातार यहां गोलीबारी की घटनाएं होने से पुलिस कटघरे में है।

अटल द्वार से अतिक्रमण हटवाने पहुंची टीम

  • मोतीझील से अटल द्वार पुरानी छावनी चौराहा तक निर्माणाधीन फोर लेन सड़क के निर्माण में कुछ स्थानों पर बाधा बन रहे अतिक्रमण हटाए जाएंगे। जिससे इस सड़क का शेष काम जल्द से जल्द पूरा हो सके। इस सिलसिले में कलेक्टर रुचिका चौहान के निर्देश पर गई संयुक्त टीम ने सड़क पर लोगों को समझाया कि जिन लोगों ने अतिक्रमण किया है वे स्वयं अतिक्रमण हटा लें। इसके लिए उन्हें कुछ दिनों की मोहलत भी दी गई है।
  • एसडीएम ग्वालियर सिटी अतुल सिंह के नेतृत्व में यह टीम गुरुवार को मोतीझील क्षेत्र में पहुंची थी। एसडीएम अतुल सिंह ने बताया कि मोतीझील के समीप लगभग 500 मीटर लंबाई में अतिक्रमण की वजह से सड़क का काम आगे नहीं बढ़ पा रहा है।
  • इन अतिक्रमणों को हटाने के लिए नगर निगम द्वारा पूर्व में संबंधित लोगो को नोटिस दिए जा चुके हैं। एक बार उन्हें फिर से समझाया गया है कि वे स्वयं अतिक्रमण हटा लें, अन्यथा प्रशासन द्वारा विधिवत रूप से कार्रवाई कर अतिक्रमण हटाए जाएंगे।

Source link
#अब #ढब #सचलक #पर #चलई #गलय
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/gwalior-now-bullets-were-fired-on-the-dhaba-operator-8356728