0

अभिव्यक्ति गरबा महोत्सव-2024 का चौथा दिन: ऐसा क्रेज… जर्नल सर्कल खचाखच भरा; जिस जहां जगह मिली, वहां खूब थिरका – Indore News

Share

इंदौर में दैनिक भास्कर के अभिव्यक्ति गरबा महोत्सव के चौथे दिन हजारों पार्टिसिपेंट्स इसके साक्षी बने। बच्चे, युवा, बुजुर्गों… सभी में महोत्सव का क्रेज दिखा।

.

जनरल सर्कल दर्शकों से खचाखच भरा था। परिसर में जिसे जहां जगह मिली, वहां थिरक उठा। दीपक और मशाल लेकर पार्टिसिपेंट्स ने मां की आराधना की। चौथे दिन भी पार्टिसिपेंट्स शानदार गेटअप में पहुंचे।

दर्शकों ने छोटे-छोटे ग्रुपों में किया डांस

महोत्सव में आए दर्शक भी छोटे-छोटे ग्रुप बनाकर गरबा रास करते दिखे। युवाओं की टोलियां अपने ही अंदाज में गरबा रास का आनंद ले रही थी। कोई अपने बच्चों को कंधे पर उठाकर नाच रहा था, तो कोई अपने दोस्तों को। जनरल सर्कल भी दर्शकों से खचाखच भरा रहा। यहां डीजे राउंड ने तो दर्शकों के उत्साह को अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया। जनरल सर्कल के अलावा सर्कल के बाहर परिसर में भी दर्शक पूरे समय थिरकते रहे।

सेल्फी, फोटो-वीडियो और रील का क्रेज

महोत्सव में सेल्फी, फोटो-वीडियो और रील बनाने का क्रेज दिखा। गरबा ड्रेस में आई युवतियां-महिलाएं सेल्फी और फोटो लेती नजर आई। अलग-अलग गेटअप में आए पार्टिसिपेंट्स के साथ ही फोटो लेने की होड़ लगी रही। कोई ग्रुप में सेल्फी लेते तो कोई नाचते झूमते हुए वीडियो और रील बनाते नजर आया।

अलग-अलग व्यंजनों का लिया मजा महोत्सव में मराठी से लेकर राजस्थानी के साथ ही कई तरह के व्यंजनों का मजा दर्शकों ने लिया। मोमोज, फलाहारी, फ्रुट ज्यूस, चाय सहित सभी स्टॉल पर दर्शकों की भीड़ लगी रही।

#अभवयकत #गरब #महतसव2024 #क #चथ #दन #ऐस #करज.. #जरनल #सरकल #खचखच #भर #जस #जह #जगह #मल #वह #खब #थरक #Indore #News
#अभवयकत #गरब #महतसव2024 #क #चथ #दन #ऐस #करज.. #जरनल #सरकल #खचखच #भर #जस #जह #जगह #मल #वह #खब #थरक #Indore #News

Source link