0

अमरवाड़ा पुलिस ने चोरी की वारदात का किया खुलासा: दो बदमाशों ने रात में ताला तोड़ चुराया था हार और नकदी, भेजा जेल – Chhindwara News

Share

अमरवाड़ा पुलिस ने मंगलवार को बंधानी गांव में शनिवार को हुई चोरी की वारदात का खुलासा कर दिया। दो चोरों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि उमेश साहू के घर में बदमाशों ने ताला अलमारी में रखे सोने का हार, मोबाइल फोन एवं नगदी रुपए चुरा लिए थे।

.

जिसके बाद टीआई राजेन्द्र धुर्वे की टीम ने संदेह के आधार संदेही गगन पिता महेश उइके उम्र 21 साल निवासी ग्राम बंधानी थाना अमरवाड़ा, राकेश पिता चेतू उइके उम्र 25 साल निवासी ग्राम बंधानी को राउंडअप किया था और उनसे जब पूछताछ की गई तो उन्होंने चोरी की वारदात करना कबूल कर लिया। दोनों चोरों से सोने का हार, मोबाइल फोन एवं नगदी रकम जब्त की गई। आरोपी गगन और राकेश को जेल भेज दिया गया है।

एक सोने का हार और नकदी ले गए थे चोर पुलिस ने बताया कि चोरों ने रात में ताला तोड़कर एक सोने का हार करीब 2 तोला कीमत 1 लाख, एक मोबाइल फोन कीमत 10 हजार, नकदी 5 हजार रुपए चुरा ले गए। पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो अहम सुराग पुलिस को तत्काल हाथ लगे थे जिसके आधार पर संदिग्ध को पकड़ा और मामले का खुलासा किया गया।

#अमरवड #पलस #न #चर #क #वरदत #क #कय #खलस #द #बदमश #न #रत #म #तल #तड #चरय #थ #हर #और #नकद #भज #जल #Chhindwara #News
#अमरवड #पलस #न #चर #क #वरदत #क #कय #खलस #द #बदमश #न #रत #म #तल #तड #चरय #थ #हर #और #नकद #भज #जल #Chhindwara #News

Source link