अस्पताल के टॉयलेट मे मिला नवजात का शव: दो दिन पुराने शव को देख लोगों में हड़कंप; मर्ग कायम कर जांच में जुटी पुलिस – Shahdol News

अस्पताल के टॉयलेट मे मिला नवजात का शव:  दो दिन पुराने शव को देख लोगों में हड़कंप; मर्ग कायम कर जांच में जुटी पुलिस – Shahdol News

जिला चिकित्सालय के महिला चिकित्सा वार्ड के शौचालय में सोमवार की सुबह एक नवजात शिशु का शव मिला। जिससे अस्पताल परिसर में अफरा-तफरी मच गई। इस घटना की सूचना सबसे पहले अस्पताल परिसर में स्थित पुलिस सहायता केंद्र को दी गई।

.

इसके बाद पुलिस ने नवजात के शव को अपने कब्जे में लिया और विसरा संरक्षित किया। मर्ग का केस दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि शव को देखने से प्रथम दृष्ट्या ऐसा प्रतीत होता है कि यह एक या दो दिन पुराना है।

महिला वार्ड में भर्ती एक मरीज ने दी जानकारी

जानकारी के अनुसार महिला वार्ड में भर्ती एक मरीज ने शौचालय में एक नवजात शिशु का शव देखा। इस घटना से वह बहुत भयभीत हो गई और उसने तुरंत वार्ड में मौजूद अस्पताल कर्मियों को इसकी सूचना दी। इसके बाद अस्पताल परिसर में स्थित पुलिस सहायता केंद्र में मौजूद पुलिस कर्मियों को इस घटना की जानकारी दी गई।

पुलिस कर्मी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और शौचालय में नवजात शिशु का शव देखा। उन्होंने शव को कब्जे में ले लिया और उसका पोस्टमॉर्टम कराया। पोस्टमॉर्टम के बादमशव को दफना दिया गया। पुलिस सभी पहलुओं पर विचार करते हुए मामले की जांच कर रही है।

#असपतल #क #टयलट #म #मल #नवजत #क #शव #द #दन #परन #शव #क #दख #लग #म #हडकप #मरग #कयम #कर #जच #म #जट #पलस #Shahdol #News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *