0

आखिरी टेस्ट मैच के लिए स्क्वाड का हुआ ऐलान, इस खिलाड़ी को किया गया बाहर – India TV Hindi

Image Source : PTI
बांग्लादेश ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए किया अपनी स्क्वाड का ऐलान।

बांग्लादेश की टीम अभी घर पर साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है, जिसका पहला मैच ढाका के मैदान पर खेला गया और उसमें मेजबान बांग्लादेश की टीम को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इसी बीच अब बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने पहले मुकाबले में मिली हार के बाद चट्टोग्राम के स्टेडियम में खेले जाने वाले इस सीरीज के दूसरे टेस्ट मुकाबले के लिए टीम का ऐलान कर दिया है, जिसमें एक बड़ा बदलाव किया गया है। बांग्लादेश टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट में पिछले कुछ मैच बिल्कुल भी उम्मीद के अनुसार नहीं रहे हैं जिसमें उन्हें भारत के दौरे पर जहां क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा था तो वहीं अब अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में 1-0 से पीछे हो गए हैं।

तस्कीन को दिया गया आराम खालिद को किया गया शामिल

साउथ अफ्रीका के खिलाफ बांग्लादेश की टीम को इस 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला 29 अक्टूबर से खेलना है। इस मैच को लेकर बीसीबी की तरफ से स्क्वाड में एक बड़ा बदलाव किया गया है, जिसमें तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद को आराम दिए जाने का फैसला लिया गया और उनकी जगह खालिद अहमद स्क्वाड का हिस्सा बने हैं। तस्कीन को बाहर किए जाने के पीछे बांग्लादेश क्रिकेट चयन समिति के एक सदस्य ने क्रिकबज को दिए बयान में बताया कि तस्कीन हमारे लिए तीनों फॉर्मेट में खेलते हैं और वह आने वाले 50 दिन लगातार खेलने वाले हैं। इसमें अफगानिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के साथ वेस्टइंडीज के खिलाफ तीनों फॉर्मेट सीरीज खेलनी है। हम उन्हें पूरी तरह से फ्रेश रखना चाहते हैं और इसी कारण हमने उन्हें दूसरे टेस्ट के लिए आराम देने का फैसला किया है।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए बांग्लादेश की टीम:

नजमुल हुसैन शांतो (कप्तान), शादमान इस्लाम, महमुदुल हसन जॉय, जाकिर हसन, मोमिनुल हक शोराब, मुशफिकुर रहीम, लिटन दास (विकेटकीपर), जाकेर अली, मेहदी हसन मिराज, तैजुल इस्लाम, नईम हसन, हसन महमूद, नाहिद राणा , हसन मुराद, सैयद खालिद अहमद।

ये भी पढ़ें

टेस्ट क्रिकेट में हुआ बड़ा कारनामा, एक ही दिन में गिरे 30 विकेट; स्पिनरों ने जमकर कहर बरपाया

इमर्जिंग एशिया कप के सेमीफाइनल में इस टीम से होगा भारत का मैच, जानें कैसे लाइव देख सकेंगे ये मुकाबला

Latest Cricket News



Source link
#आखर #टसट #मच #क #लए #सकवड #क #हआ #ऐलन #इस #खलड #क #कय #गय #बहर #India #Hindi
[source_link