0

आगर मालवा में ईदगाह पर खड़ी बसों में तोड़फोड़: सामने के कांच फोड़े, क्लीनर से मारपीट, 3 लोगों पर केस दर्ज – Agar Malwa News

बोलेरो सवार 3 आरोपियों ने बसों में की तोड़फोड़

आगर मालवा जिला मुख्यालय के बस स्टैंड के पीछे ईदगाह पर खड़ी बसों में बुधवार रात बोलेरो वाहन से आए 3 लोगों ने तोड़फोड़ की और गाड़ियों के कांच फोड़ दिए। साथ ही, एक बस के क्लीनर इमरान पिता अब्दुल अजीज खान से मारपीट की।

.

क्लीनर की शिकायत पर केस दर्ज

घटना की जानकारी मिलते ही रात करीब 11 बजे एडिशनल एसपी निशा रेड्डी, सीएसपी मोतीलाल कुशवाह और थाना प्रभारी अनिल मालवीय पुलिस बल के साथ पहुंचे और घटना स्थल का मुआयना किया। थाना प्रभारी ने बताया कि क्लीनर की शिकायत पर राजेंद्र सिंह, निवासी चांदनगांव, और उसके 2 अज्ञात साथियों पर मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच जारी है।

बस मालिक को हुआ 60,000 रुपए का नुकसान

बसों के कांच तोड़े, क्लीनर पर हमला

क्लीनर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि ईदगाह पर मालवा ट्रेवल्स की बसें खड़ी थीं, जिनके कांच हॉकी स्टिक और डंडों से तोड़ दिए गए। वह एक आरोपी राजेंद्र सिंह को जानता है, जिसकी भी बस चलती है और वह अक्सर आगर बस स्टैंड पर दिखाई देता है। उसने आरोपियों को तोड़फोड़ करने से मना किया, तो वे गाली-गलौज करने लगे और उसके साथ भी मारपीट की।

आरोपियों की धमकी- बसें हमारे हिसाब से चलेंगी

तोड़फोड़ करने वालों ने क्लीनर से कहा कि बस मालिक को कह देना कि बसें उनके हिसाब से चलेंगी और अगर पुलिस को शिकायत की तो जान से मार देंगे। जाते-जाते आरोपियों ने रास्ते में खड़ी इसी ट्रेवल्स की एक और बस के कांच भी फोड़ दिए। घटना में 5 बसों में हुई तोड़फोड़ के कारण बस मालिक को करीब 60,000 रुपए का नुकसान हुआ है।

#आगर #मलव #म #ईदगह #पर #खड #बस #म #तडफड #समन #क #कच #फड #कलनर #स #मरपट #लग #पर #कस #दरज #Agar #Malwa #News
#आगर #मलव #म #ईदगह #पर #खड #बस #म #तडफड #समन #क #कच #फड #कलनर #स #मरपट #लग #पर #कस #दरज #Agar #Malwa #News

Source link