0

आगर मालवा में संभाग स्तरीय बास्केटबॉल प्रतियोगिता संपन्न: आगर टीम रही विजेता, उज्जैन उपविजेता; कलेक्टर ने किया पुरस्कृत – Agar Malwa News

संभाग स्तरीय पुरुष बास्केटबॉल प्रतियोगिता के दौरान मैच खेलती टीमें।

आगर मालवा में प्रधानमंत्री कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस शासकीय नेहरू स्नातकोत्तर महाविद्यालय में शुक्रवार को संभाग स्तरीय पुरुष बास्केटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

.

इस प्रतियोगिता में नीमच, मंदसौर, शाजापुर, उज्जैन, रतलाम और आगर मालवा जिले की टीम शामिल हुईं। सुबह से शम तक चली इस प्रतियोगिता में फाइनल मुकाबला आगर और उज्जैन के बीच खेला गया। जिसमें आगर ने उज्जैन को 49-17 के स्कोर से पराजित कर विजेता का स्थान प्राप्त किया। विजेता, उपविजेताओं को कलेक्टर राघवेन्द्र सिंह ने समापन समारोह में पुरस्कार प्रदान किया।

प्रतियोगिता में रतलाम ने नीमच को, उज्जैन ने मंदसौर को और आगर ने शाजापुर की टीम को परास्त किया। इसके बाद सेमीफाइनल मुकाबला रतलाम और उज्जैन के बीच खेला गया। जिसमें उज्जैन ने रतलाम को हराकर फाइनल में स्थान बनाया।

पुरुष बास्केटबॉल प्रतियोगिता के दौरान खेलती टीमें।

जीवन में खेल जरूरी

समापन समारोह को कलेक्टर राघवेन्द्र सिंह ने संबोधित करते हुए कहा कि जीवन में खेल का बड़ा महत्व है, खेल से ना सिर्फ मनुष्य का शरीर स्वस्थ्य रहता है, बल्कि मानसिक और शारीरिक रूप से भी उसका विकास होता है। जिले में खेल गतिविधियों के लिए हम प्रयास कर रहे हैं।

समापन समारोह के दौरान प्राचार्य डॉ. रेखा गुप्ता, उज्जैन के खेल अधिकारी संजीत राय भी मंचासीन रहे। इस अवसर पर वरिष्ठ खिलाडी शीतल जैन, दिलीप जैन सहित खिलाडी मौजूद रहे। जानकारी महाविद्यालय के क्रीड़ा अधिकारी अनिल पाटीदार ने दी।

#आगर #मलव #म #सभग #सतरय #बसकटबल #परतयगत #सपनन #आगर #टम #रह #वजत #उजजन #उपवजत #कलकटर #न #कय #परसकत #Agar #Malwa #News
#आगर #मलव #म #सभग #सतरय #बसकटबल #परतयगत #सपनन #आगर #टम #रह #वजत #उजजन #उपवजत #कलकटर #न #कय #परसकत #Agar #Malwa #News

Source link