0

आज शाम तक बार एसोसिएशन चुनाव की तस्वीर साफ: आज नामांकन वापसी का आखिरी दिन; 5 नवंबर को होना है चुनाव – Chhindwara News

छिंदवाड़ा न्यायालय में अध्यक्ष सहित अधिवक्ता संघ कज कार्यकारिणी के चुनाव को लेकर नामांकन भरने और संवीक्षा के बाद अब नाम वापसी का दौर चल रहा है, दो दिनों के अवकाश के बाद सोमवार को जब न्यायालय खुला तो काफी गहमा-गहमी नजर आई। अध्यक्ष पद के लिए वर्तमान मे

.

दरअसल संवीक्षा के बाद अध्यक्ष पद के लिए राजकुमार मिश्रा, राजेन्द्र सिंह बैस, संजय गूजर, चौधरी रामेसिंह और नंदकिशोर तिवारी का नाम वैध पाया गया था, सोमवार को उम्मीदवारों के बीच काफी प्रयास किए गए ताकि प्रत्याशियों की संख्या कम हो पाए। लेकिन देर रात तक स्थित स्पष्ट नहीं हो पाई और अब आज मंगलवार को तस्वीर स्पष्ट होगी कि अध्यक्ष पद की लड़ाई में कितने प्रत्याशी होंगे।

इनका फॉर्म वैध पाया गया इसी के साथ ही संवीक्षा के बाद उपाध्यक्ष पद के लिए श्रीमति ममता नामदेव, श्याम शिवहरे, राजकुमार पवार, सुशीला झाड़े, गोपाल सिंह ठाकुर, सुनील कुमार लालवानी और शरद मालवीय, जबकि सामान्य सचिव के लिए देवेन्द्र कुमार वर्मा, वनराज बंटी कोचर, अजय भांगे और नंदकिशोर साहू का फार्म वैध पाया गया था।

इसी तरह सहसचिव के लिए हिमेश शुक्ला, अवधेश श्रीवास्तव और नीतू यादव, तो वित्त सचिव के लिए जय राय, संजय कुमार चौकसे, शरदमालवीय, रघुराज सिंह वर्मा, सुनील कुमार लालवानी तो पुस्तकालय सचिव के सूर्यकांत वर्मा, राजेन्द्र कुमार पारधे सहित कार्यकारिणी सदस्य के लिए आए 12 नामांकन वैध पाए गए थे, लेकिन सोमवार को कितनों ने फार्म वापस लिया, ये स्पष्ट नहीं हो पाया है।

आज स्पष्ट होगी उम्मीदवारों की संख्या अब आज आखिरी दिन तस्वीर स्पष्ट होगी कि मैदान में किस पद के लिए कितने उम्मीदवार चुनाव लड़ने वाले हैं। यहां बता दें कि 5 नवंबर को जिला अधिवक्ता संघ के चुनाव संपन्न कराए जाएंगे, जिसकी मतगणना अगले दिन 6 नवंबर को होगी। मतदाता सूची के अंतिम प्रकाशन के बाद कुल नौ सौ पन्द्रह मतदाता अधिवक्ता जिला अधिवक्ता संघ चुनाव में अध्यक्ष सहित विभिन्न पदों के लिए मतदान करेंगे।

#आज #शम #तक #बर #एससएशन #चनव #क #तसवर #सफ #आज #नमकन #वपस #क #आखर #दन #नवबर #क #हन #ह #चनव #Chhindwara #News
#आज #शम #तक #बर #एससएशन #चनव #क #तसवर #सफ #आज #नमकन #वपस #क #आखर #दन #नवबर #क #हन #ह #चनव #Chhindwara #News

Source link