0

आष्टा में ABVP का प्रदर्शन: VIT यूनिवर्सिटी प्रबंधन का जलाया पुतला, लगाए गंभीर आरोप – Ashta News

आष्टा में बुधवार को कोठरी में स्थित वीआईटी कॉलेज में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने जमकर हंगामा किया और यूनिवर्सिटी प्रबंधन का पुतला जलाया। जानकारी लगते ही आष्टा पुलिस भी मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाला।दरअसल यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने आंतरिक शिकायतो

.

कॉलेज प्रबंधन व्यवस्थाएं सुधारे

ABVP के शुभम व्यास ने बताया कि, कॉलेज लगातार छात्र-छात्राओं को परेशान कर रहा है किसानों और SC-ST के लोगों की जमीन पर कब्जे के प्रयास कर रहा है। पिछले दिनों ही प्रशासन इस मामले को लेकर कॉलेज प्रबंधन से मिला था। कॉलेज के कई मामले हैं उसके बाद भी प्रबंधन ने ध्यान नहीं दिया।

सब अफवाह है ऐसा कुछ भी नहीं है

यूनिवर्सिटी के पीआरओ ने अमित कुमार सिंह ने बताया कि एमएमएस अफवाह से जुड़ा मामला है ना तो अब तक किसी छात्रा ने कोई लिखित शिकायत कालेज प्रबंधन से की है और ना ही आष्टा थाने में कोई शिकायत की गई है, कुछ छात्र-छात्राओं पर कमेटी ने अनुशासनहीनता की कार्रवाई की है ताकि कॉलेज में अनुशासन बना रहे यह सब छात्र-छात्राओं के हित के लिए कदम उठाए गए हैं। बहरहाल ऐसे में खुद यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने अभी तक ऑफिशियल कोई जानकारी मीडिया से साझा नही की है।

आष्टा थाना के एसआई ने भी इसको लेकर कोई पुष्टि नही की और कहा कि फिलहाल कोई लिखित शिकायत नही आई है ,बस एबीवीपी के कार्यकर्ता जरूर हंगामा कर रहे हैं। इसलिए लाइन एंड आर्डर के लिए मौके पर उपस्थित हैं।

#आषट #म #ABVP #क #परदरशन #VIT #यनवरसट #परबधन #क #जलय #पतल #लगए #गभर #आरप #Ashta #News
#आषट #म #ABVP #क #परदरशन #VIT #यनवरसट #परबधन #क #जलय #पतल #लगए #गभर #आरप #Ashta #News

Source link