0

इंडो-नेपाल इंटरनेशनल कराटे चैंपियनशिप का समापन, पुरुष में राहुल ने मारी बाजी

झारखंड के गिरिडीह में चल रहा दो दिवसीय इंडो नेपाल इंटरनेशनल कराटे चैंपियनशिप टूर्नामेंट का आज 1 सितंबर को समापन हो गया. ये आयोजन 31 अगस्त से शुरू हुआ था. इस दौरान सभी केटेगरी से प्रतिभागियों को अवार्ड देकर सम्मानित किया गया. आपको बता दें कि प्रतियोगिता में झारखंड, बिहार, पश्चिम बंगाल, दिल्ली और नेपाल के खिलाड़ी भाग ले रहे थे.

यहां एक समापन परफॉर्मेंस प्रेजेंट किया गया. इस प्रतियोगिता में कुल 200 प्रतियोगी भाग ले रहे थे. यहां 6 साल से लेकर 14 साल के खिलाड़ी भाग ले रहे थे. इस कार्यक्रम के आयोजन से सभी प्रतिभागियों का उत्साह देखने लायक था. इस कार्यक्रम का आयोजन कपूर सिंह मॉडर्न मार्शल आर्ट्स एकेडमी और वर्ल्ड फुणाकोशी शोटोकन कराटे ऑर्गनाइजेशन झारखंड की ओर से किया गया था.

 राहुल ने 4 ही 2 से जीत किया दर्ज
पुरुष केटेगरी में फाइनल मुकाबला रांची टीम के राहुल रंजन और बंगाल टीम के अभिषेक सुमन के बीच खेला गया. इस मुकाबले को राहुल ने 4 ही 2 से जीत लिया. वहीं महिला केटेगरी फाइनल मुकाबला दिल्ली की आयुषी शर्मा और नेपाल की गरिमा सिंह के बीच खेला गया. जिसे गरिमा सिंह ने 3-2 से अपने नाम कर ली. आयोजक कमिटी डायरेक्टर उज्ज्वल सिंह ने कहा कि इस प्रतियोगिता में हर टीम ने अपना बेस्ट दिया है. वो इस प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए सभी टीम और खिलाड़ियों का शुक्रिया अदा करते हैं. इस आयोजन से सभी को नए गुर सीखने को मिले. इससे उनके खेल में और निखार आएगा. इस आयोजन में वर्ल्ड कराटे एसोसिएशन के सभी नियमों का पालन किया गया है.

इंडो नेपाल इंटरनेशनल कराटे चैंपियनशिप
3rd इंडो नेपाल इंटरनेशनल कराटे चैंपियनशिप 2024 का हुआ समापन, विनर को अवार्ड देकर सम्मानित किया गया. जीत पर राहुल रंजन ने कहा वो अपनी जीत पर काफी खुश है. अपने कोच और फैमिली का शुक्रिया किया. वहीं गरिमा ने इस अवॉर्ड के लिए अपने परिवार के सपोर्ट के लिए धन्यवाद दिया.

Tags: Giridih news, Hindi news, Latest hindi news, Local18, Madhya pradesh news, Sports news

Source link
#इडनपल #इटरनशनल #करट #चपयनशप #क #समपन #परष #म #रहल #नमरबज
[source_link