0

इंदौर की केईएम बिल्डिंग में हुई हैलोवीन पार्टी में शामिल थे राजनेता, डॉक्टर और उद्योगपति

Share

हैलोवीन पार्टी में 200 से अधिक लोग लग्जरी कारों से पहुंचे थे। वहां व्यवस्था संभाल रहे एक व्यक्ति ने बताया कि करीब 150 गाड़ियां यहां आई थी, कई गाड़ियां सड़कों पर तो कई अंदर पार्क हुई थी। किसी का चेहरा ठीक से पहचान में नहीं आ रहा था, क्योंकि उन्होंने मास्क लगा रखा था।

By Prashant Pandey

Publish Date: Thu, 17 Oct 2024 08:21:46 AM (IST)

Updated Date: Thu, 17 Oct 2024 08:34:14 AM (IST)

हैलोवीन पार्टी में सबसे आगे काले शर्ट में अक्षय कांति बम। यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

HighLights

  1. जैन सोशल ग्रुप द्वारा आयोजित की गई थी हैलोवीन पार्टी।
  2. इंदौर की ऐतिहासिक इमारत को बना दिया था भूतिया महल।
  3. सोशल मीडिया पर भी अब इस पार्टी का विरोध हो रहा है।

नईदुनिया प्रतिनिधि, इंदौर(Halloween Party in Indore)। एमजीएम मेडिकल कॉलेज कैंपस में मौजूद ऐतिहासिक धरोहर केईएम बिल्डिंग में रविवार रात में हुई हैलोवीन पार्टी में शामिल होने वालों में शहर के कई उद्योगपति, राजनेता सहित अन्य लोग भी शामिल हुए थे। जैन सोशल ग्रुप द्वारा की जाने वाली इस हैलोवीन पार्टी के लिए लंबे समय से योजना बनाई जा रही थी।

इस पार्टी में भाजपा नेता अक्षय कांति बम सहित शिक्षाविद, डेयरी प्रोडक्ट संचालक, बिजनेसमैन, बड़े चिकित्सक और नामी राजनेता शामिल हुए थे। बम के पार्टी में शामिल होने के फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें साफ नजर आ रहा है कि भूत के भेष में आसपास पुरुष और महिलाएं खड़े हुए हैं और बम बीच में बैठकर फोटो खिंचवा रहे हैं।

तीन दिन बाद भी नोटिस जारी नहीं

naidunia_image

मेडिकल कॉलेज प्रबंधन द्वारा आयोजकों को नोटिस देने की बात कही जा रही थी, लेकिन तीन दिन बाद भी कोई नोटिस जारी नहीं किया गया। इससे प्रतीत होता है कि राजनीतिक दबाव है। जबकि कॉलेज के ही डॉक्टर इस पार्टी का विरोध कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी इस पार्टी का जनता के बीच जमकर विरोध हो रहा है। लेकिन अभी तक आयोजकों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।

आयोजकों को नोटिस जारी करेंगे

हमने किसी भी पार्टी के लिए अनुमति नहीं दी थी। आयोजकों को नोटिस जारी करेंगे। क्योंकि हमसे सिर्फ 20 लोगों के भ्रमण की अनुमति ली गई थी। – डॉ. संजय दीक्षित, डीन, एमजीएम मेडिकल कॉलेज

20 लोगों की भ्रमण अनुमति थी, हो गई 200 लोगों की पार्टी

कॉलेज प्रबंधन ने बताया कि उन्होंने सिर्फ 20 लोगों को ऐतिहासिक धरोहर के बारे में जानने के लिए अनुमति दी थी। लेकिन यहां 200 लोगों की पार्टी हो गई और किसी को भनक तक नहीं लगी। यहां तेज आवाज में डरावना संगीत भी बज रहा था। दीवारों पर अभी तक डरावने स्लोगन लिखे हुए हैं, लेकिन इन्हें यहां से मिटाने तक का कोई प्रयास नहीं किया गया। सूत्रों के मुताबिक इस पार्टी के लिए कॉलेज प्रबंधन के ऊपर राजनीतिक दबाव भी आया था।

naidunia_image

व्यवस्था देखने स्वयं पहुंचे थे कॉलेज के अधिकारी

सूत्रों के अनुसार इस आयोजन की व्यवस्था देखने के लिए कालेज प्रबंधन के अधिकारी भी केईएम बिल्डिंग पहुंचे थे, लेकिन मामले में कर्मचारियों की भूमिका को सामने लाया जा रहा है।

जबकि कर्मचारियों का कहना है कि अधिकारियों के निर्देशों का पालन किया है। एक कर्मचारी ने बताया कि एक हफ्ते पूर्व से कालेज प्रबंधन को पार्टी की जानकारी थी, वह स्वयं इसकी तैयारी कर रहे थे।

आज पुलिस कमिश्नर को देंगे ज्ञापन

naidunia_image

एमजीएम एलुमनाई एसोसिएशन इस मामले को लेकर गुरुवार को कमिश्नर राकेश गुप्ता से मुलाकात करने जाएगा। वह आयोजकों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर उन्हें ज्ञापन भी सौंपेंगे। पदाधिकारियों ने बताया कि इस तरह की पार्टी ऐतिहासिक धरोहर में होना हमें स्वीकार्य नहीं है।

Source link
#इदर #क #कईएम #बलडग #म #हई #हलवन #परट #म #शमल #थ #रजनत #डकटर #और #उदयगपत
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/indore-halloween-party-in-indore-politicians-doctors-and-industrialists-attended-halloween-party-held-at-kem-building-in-indore-8355695
2024-10-17 03:04:14