इंदौर के क्लॉथ मार्केट में लगी भीषण आग: दो घंटे की मशक्कत के बाद पाया काबू, दुकान में रखा सामान जलकर खाक – Indore News

इंदौर के क्लॉथ मार्केट में लगी भीषण आग:  दो घंटे की मशक्कत के बाद पाया काबू, दुकान में रखा सामान जलकर खाक – Indore News

इंदौर के कपड़ा मार्केट स्थित एक दुकान में शनिवार सुबह आग लग गई। आग लगने का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं है। क्लॉथ मार्केट में संकरी गलियों के चलते फायर ब्रिगेड और पानी के टैंकरों को अंदर पहुंचने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। करीब दो घंटे की मशक्कत क

.

फायर ब्रिगेड कंट्रोल रूम के अनुसार सुबह करीब 7.30 बजे एमटी क्लॉथ मार्केट की एक दुकान में आग लगने की सूचना मिली थी। 3 फायर फाइटर सहित पानी के टैंकर आग बुझाने के लिए मौके पर भेजे गए। संकरी गली और एक ही रास्ता होने से उन्हें अंदर पहुंचने में मुश्किलों का सामना करना पड़ा। आग दूसरी मंजिल स्थित कपड़ा दुकान में लगी थी। उसने दूसरी, तीसरी और चौथी मंजिल को भी चपेट में ले लिया। दुकान पंकाज सोमानी की है। घटना में दुकान के अंदर रखा सामान जलकर खाक हो गया। फायर ब्रिगेड की टीम ने आग को फैलने से रोका। समय रहते यदि आग पर काबू नहीं पाया जाता तो वो दूसरी दुकानों को भी चपेट में ले लेती।

क्लॉथ मार्केट स्थित दुकान में लगी आग पर दो घंटे की मशक्कत के बाद काबू किया गया।

आसपास के व्यापारी पहुंचे

आग सुबह के समय लगी थी। सुबह ट्रैफिक का कम दबाव रहता है। ऐसे में फायर ब्रिगेड और पानी के टैंकरों को मौके तक पहुंचने में परेशानी नहीं आई। घटना यदि दिन में या देर शाम होती तो आग पर काबू पाना और भी चुनौतीपूर्ण रहता। आग लगने की सूचना पर आसपास के व्यापारी भी मौके पर पहुंच गए थे।

#इदर #क #कलथ #मरकट #म #लग #भषण #आग #द #घट #क #मशककत #क #बद #पय #कब #दकन #म #रख #समन #जलकर #खक #Indore #News
#इदर #क #कलथ #मरकट #म #लग #भषण #आग #द #घट #क #मशककत #क #बद #पय #कब #दकन #म #रख #समन #जलकर #खक #Indore #News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *