0

इंदौर पुलिस के ‘यमराज’ जवाहरसिंह जादौन की करंट लगने से मौत, कोरोनाकाल में हुए थे मशहूर

इंदौर पुलिस के हेड कांस्टेबल जवाहसिंह जादौन की बिजली के तार से करंट लगने पर मौत हो गई। वे जूनी इंदौर थाने के पीछे सरकारी आवास के बाहर गाय को नहला रहे थे। इसी दौरान वहां बिजली के तार से जादौन को करंट लग गया। कोरोनाकाल के दौरान जादौन ने यमराज का वेश रखकर लोगों को दूरी बनाने के लिए प्रेरित किया था। तब से वे मशहूर हो गए थे।

By Prashant Pandey

Publish Date: Sun, 27 Oct 2024 11:05:05 AM (IST)

Updated Date: Sun, 27 Oct 2024 11:19:45 AM (IST)

इस तरह यमराज के वेश में हेड कांस्टेबल जवाहरसिंह जादौन ने लोगों को किया था कोरोना काल में दूरी बनाने के प्रति जागरुक।

नईदुनिया प्रतिनिधि, इंदौर। कोरोनाकाल में यमराज का वेश बनाकर लोगों को शारीरिक दूरी बनाए रखने के लिए प्रेरित करने वाले हेड कांस्टेबल जवाहरसिंह जादौन की शुक्रवार को करंट लगने से मौत हो गई। वह जूनी इंदौर थाने के पीछे शासकीय आवास के बाहर सुबह करीब 11.30 बजे गाय को नहला रहे थे कि आसपास फैले बिजली के तारों से उन्हें करंट लग गया।

इसके बाद स्वजन उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। जादौन एमजी रोड थाने में भी पदस्थ रह चुके हैं। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया है। बता दें कि हेड कांस्टेबल जादौन कोरोनाकाल में लोगों से एक मीटर की दूरी बनाए रखने और घर से बाहर नहीं निकलने की अपील करते हुए प्रसिद्ध हुए थे।

सड़क हादसे में साउंड आपरेटर की मौत

एरोड्रम थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसे में 21 वर्षीय राज की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया है। पुलिस के मुताबिक, वर्धमान नगर निवासी राज डीजे वाहन पर साउंड आपरेटर के रूप में काम करता था। शुक्रवार को छोटा बांगड़दा क्षेत्र से उसे गंभीर घायल अवस्था में अस्पताल भिजवाया गया था।

naidunia_image

मंदिर से लौट रही महिला का मंगलसूत्र चोरी

एरोड्रम थाना क्षेत्र में बदमाश महिला का मंगलसूत्र चुरा ले गए। महिला बिजासन माता मंदिर से दर्शन कर लौट रही थी। पुलिस के मुताबिक, स्कीम-51 निवासी माधुरी टेकम के साथ घटना हुई है। महिला ने पुलिस को बताया कि दर्शन करने गई तब मंगलसूत्र था। लौटी तो गायब मिला और थाने में शिकायत की।

वाहन चोर गिरफ्तार
सात गाड़ियां जब्त

एमआइजी पुलिस ने एक वाहन चोर को गिरफ्तार किया है। आरोपित से सात गाड़ियां बरामद हुई हैं। पुलिस के मुताबिक, आरोपित जतिन रविश झांजा निवासी धानीघाटी हाटपिपल्या (देवास) है। आरोपित को अयोध्यापुरी कालोनी से चोरी की गाड़ी के साथ पकड़ा था। पूछताछ में अलग-अलग जगह से गाड़ियां चुराना स्वीकारा है।

मादक पदार्थों की खरीद में तस्कर पर कार्रवाई

naidunia_image

मादक पदार्थों की खरीद-फरोख्त में शामिल तस्कर के विरुद्ध लसूड़िया पुलिस ने पिट एनडीपीएस के तहत कार्रवाई की है। पुलिस के मुताबिक आरोपित राहुल वर्मा उर्फ टोपी निवासी निरंजनपुर नई बस्ती के विरुद्ध कई प्रकरण दर्ज हो चुके हैं। पुलिस ने राहुल को शुक्रवार रात गिरफ्तार कर लिया।

Source link
#इदर #पलस #क #यमरज #जवहरसह #जदन #क #करट #लगन #स #मत #करनकल #म #हए #थ #मशहर
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/indore-indore-police-head-constable-jawahar-singh-jadoun-died-due-to-electric-shock-8357005