0

इंदौर में तेज रफ्तार आयशर ने पति-पत्नी को रौंदा: दोनों की मौत; मूर्ति विसर्जन करने जाते समय हुआ हादसा – Indore News

Share

दिलीप और नेता की मई 2023 में शादी हुई थी।

इंदौर के डाकाच्या के पास एक तेज रफ्तार आयशर ने बाइक सवार पति-पत्नी को रौंदा दिया। जिसमें पति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी की एमवाय में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने ड्राइवर पर लापरवाही का केस दर्ज कर गाड़ी जब्त कर ली है।

.

शिप्रा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, घटना गुरुकृपा पंजाबी ढाबे के पास डाकाच्या की है। यहां दिलीप (27) पुत्र देवीसिंह धाकड़ और उनकी पत्नी नेहा को बाइक से जाते समय पीछे से आ रही आयशर गाड़ी ने टक्कर मार दी। जिसके बाद पत्नी एक तरफ गिर गई। जबकि दिलीप बाइक सहित कई फीट दूर तक जा गिरे और मौके पर ही दम तोड़ दिया।

एक्सीडेंट के बाद वहां मौजूद लोगों ने आयशर को रोका तो ड्राइवर भाग गया। दिलीप के भाई मनोज ने बताया कि, भाई निजी कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड का काम करते थे। हम मूल रूप से शिवपुरी के रहने वाला हैं। दोनों दुर्गा विसर्जन करने शिप्रा नदी की तरफ जा रहे थे। तभी हादसे का शिकार हो गए। परिवार के लोग शव को शिवपुरी लेकर गए हैं।

5 माह के गर्भवती थी महिला जानकारी के मुताबिक, दिलीप की शादी मई 2023 में हुई थी। शादी के कुछ माह बाद ही वह पत्नी नेहा को लेकर इंदौर आ गया था। नेहा 5 माह के गर्भवती थी। दिलीप का एक बड़ा भाई है। जो गांव में खेती किसानी के काम से जुड़ा हुआ है। उसके पिता भी किसानी का काम करते हैं।

#इदर #म #तज #रफतर #आयशर #न #पतपतन #क #रद #दन #क #मत #मरत #वसरजन #करन #जत #समय #हआ #हदस #Indore #News
#इदर #म #तज #रफतर #आयशर #न #पतपतन #क #रद #दन #क #मत #मरत #वसरजन #करन #जत #समय #हआ #हदस #Indore #News

Source link