0

इंदौर में तेज रफ्तार का कहर! कार ने बाइक सवार सब्जी व्यवसायी को मारी टक्कर, 15 फीट दूर गिरा

Share

देवगुराड़िया में तेज रफ्तार कार ने सब्जी व्यवसायी कैलाश मीना को टक्कर मार दी, जिससे वह 15 फीट दूर गिर गए। गंभीर हालत में अस्पताल ले जाने पर उनकी मौत हो गई। कार चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। मामला रविवार सुबह का है।

By Anurag Mishra

Publish Date: Sun, 13 Oct 2024 07:18:00 PM (IST)

Updated Date: Sun, 13 Oct 2024 07:18:00 PM (IST)

इंदौर में कार एक्सीडेंट।

HighLights

  1. कार ने सब्जी व्यवसायी कैलाश को टक्कर मारी।
  2. कैलाश 15 फीट दूर जाकर गिरकर गंभीर घायल हुए।
  3. कैलाश सब्जी मंडी से सब्जियां लेकर लौट रहे थे।

नईदुनिया प्रतिनिधि, इंदौर। देवगुराड़िया के समीप तेज रफ्तार कार ने सब्जी व्यवसायी की जान ले ली। कार चालक ने व्यवसायी को ऐसी टक्कर मारी कि वह 15 फीट दूर जाकर गिरा। आस-पास मौजूद लोग गंभीर हालत में अस्पताल ले गए, लेकिन उनकी मौत हो गई। टक्कर मारने वाला मौके से फरार हो गया। पुलिस कार की तलाश कर रही है।

खुड़ैल पुलिस ने बताया कि मामला रविवार सुबह का है। 55 वर्षीय कैलाश पुत्र बाबूलाल मीना निवासी बिचौली मर्दाना की मौत के मामले में मर्ग कायम किया है। रिश्तेदारों ने पुलिस को बताया कैलाश सब्जी का व्यवसाय करते थे। प्रतिदिन सब्जी मंडी से खरीद कर लाते थे। रविवार को भी सब्जियां लेकर लौट रहे थे। तेज रफ्तार में आई कार ने कैलाश की बाइक को टक्कर मार दी।

उन्होंने बताया कि कार की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि कैलाश 15 फीट दूर जाकर गिरे। उनके पीछे-पीछे कैलाश का पहचान वाला भी आ रहा था। उसने हादसा देखा और कैलाश के मोबाइल से परिजन को कॉल लगाया। परिजनों की की मदद से कैलाश को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई।

दूसरी खबर- ड्रम से पैर फिसलकर बालकनी से गिरी युवती

नईदुनिया प्रतिनिधि, इंदौर। कनाड़िया थाना क्षेत्र में एक किशोरी की तीसरी मंजिल से गिरने से मौत हो गई। किशोरी ड्रम पर चढ़ कर कपड़े सुखा रही थी। पैर फिसलने से नीचे गिर गई, जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने जानकारी दी कि मामला भूरी टेकरी का है। 16 वर्षीय पायल रामेश्वर बड़गुर्जर को अस्पताल लेकर आए थे। डॉक्टर ने प्रारंभिक उपचार के बाद पायल को मृत घोषित कर दिया। पायल के जीजा प्रवीण ने पुलिस को बताया कि शनिवार दोपहर दुर्गा प्रतिमा विसर्जन करने के लिए ओंकारेश्वर गई थी। नहाने के बाद पायल रात करीब एक बजे ड्रम पर चढ़ कर कपड़े सुखा रही थी। उसका संतुलन बिगड़ने से पैर पिसल गया। वह सीधे तीसरी मंजिल की बालकनी से नीचे गिर गई।

Source link
#इदर #म #तज #रफतर #क #कहर #कर #न #बइक #सवर #सबज #वयवसय #क #मर #टककर #फट #दर #गर
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/indore-mp-news-indore-car-hits-a-vegetable-trader-riding-a-bike-the-vegetable-trader-dies-8355284
2024-10-13 13:48:00