0

इंदौर में देर रात को आधे कपड़ों में सड़क पर मिली महिला, उसके साथ हुआ था दुष्कर्म

इंदौर के सदरबाजार इलाके की नीलकंठ कॉलोनी में एक महिला देर रात को पुलिस को अर्धनग्न हालत में मिली। पुलिस ने उससे पूछताछ की तो पता चला कि वो मानसिक विक्षिप्त है और उसके साथ किसी ने दुष्कर्म किया है। इसके बाद सीसीटीवी कैमरों के जरिए पुलिस आरोपित तक पहुंच गई।

By Prashant Pandey

Publish Date: Wed, 23 Oct 2024 11:03:17 AM (IST)

Updated Date: Wed, 23 Oct 2024 11:18:00 AM (IST)

मानसिक विक्षिप्त महिला को देर रात में अकेला पाकर आरोपित ने किया दुष्कर्म।

HighLights

  1. सोमवार रात सड़क पर घूम रही थी मानसिक विक्षिप्त महिला।
  2. उसे अकेला पाकर आरोपित सोनू उसे अपने साथ ले गया था।
  3. पुलिस सीसीटीवी कैमरों के जरिए आरोपित तक पहुंच गई।

नईदुनिया प्रतिनिधि, इंदौर। सदरबाजार थाना क्षेत्र की नीलकंठ कॉलोनी में सोमवार रात घूम रही मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला के साथ एक युवक ने दुष्कर्म कर दिया। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए तो एक युवक महिला के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दिया।

युवक को मंगलवार रात पुलिस ने हिरासत में लेकर प्रकरण दर्ज किया है। आरोपित युवक ने दुष्कर्म की घटना को कबूल कर लिया है। एडीसीपी जोन-1 के आलोक शर्मा ने बताया कि सोमवार रात को मानसिक रूप से विक्षिप्त 40 वर्षीय महिला नीलकंठ कॉलोनी में घूम रही थी।

महिला अर्धनग्न हालत में पुलिस को मिली

naidunia_image

इस दौरान यहां से गुजर रहा सोनू सोनी निवासी जनता कॉलोनी महिला को अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। रात को महिला अर्धनग्न अवस्था में पुलिस को मिली। पुलिस पूछताछ में महिला जवाब नहीं दे पाई। इसके बाद महिला का मेडिकल कराया गया, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई।

सीसीटीवी फुटेज में नजर आया आरोपित

इसके बाद सीसीटीवी फुटेज में महिला घूमते हुए दिखी। अन्य फुटेज देखने पर आरोपित युवक महिला से बातचीत करते हुए दिखा। मंगलवार को आरोपित सोनू को हिरासत में लेकर प्रकरण दर्ज कर लिया। पूछताछ में सोनू ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। सोनू हम्माली का काम करता है।

naidunia_image

अस्पतालकर्मी महिला 
से दुष्कर्म, केस दर्ज

कनाड़िया पुलिस ने 33 वर्षीय महिला की शिकायत पर राजेश रामेश्वर बारोड़ निवासी कनाड़िया के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। महिला निजी अस्पताल में नौकरी करती है। आरोपित राजेश की पत्नी का 2022 में देहांत हो चुका है। उसने महिला को शादी का झांसा दिया और एक फ्लैट में रहने लगा। शादी न करने पर महिला ने थाने में शिकायत कर केस दर्ज करवा दिया।

प्रेमी जोड़ों से परेशान इंद्रपुरी रहवासी संघ ने ज्ञापन सौंपा

प्रेमी जोड़ों से परेशान रहवासियों ने मंगलवार को भंवरकुआं टीआइ राजकुमार यादव को ज्ञापन सौंपा। रहवासियों ने गश्त और कार्रवाई की मांग की। सोमवार को इंद्रपुरी में गार्डन के बाहर एक युवक-युवती को कार में आपत्तिजनक हरकत करते हुए पकड़ा था। रहवासी राहुल कनौजिया के मुताबिक युवक-युवती का बच्चों ने वीडियो बनाया था।

रहवासियों ने वीडियो बताया और कहा कि इस तरह की हरकतों से महिलाओं और बच्चियों को शर्मिंदगी का सामान करना पड़ता है। रहवासी इनसे परेशान हो चुके हैं। शिक्षा का केंद्र होने के कारण प्रेमी जोड़े बगीचे में आकर बैठ जाते हैं। टीआइ के मुताबिक क्षेत्र में लगातार पैदल भ्रमण कर गश्त की जाती है।

बीट प्रभारी को विशेष निगरानी के निर्देश दिए हैं। उल्लेखनीय है कि भंवरकुआं क्षेत्र में अनेक बड़े शिक्षण संस्थान, कोचिंग और होस्टल हैं जिनमें बड़ी संख्या में बाहर से छात्र-छात्राएं आकर पढ़ाई करते हैं। इनमें से कुछ शहर का माहौल बिगाड़ने का प्रयास करते हैं।

Source link
#इदर #म #दर #रत #क #आध #कपड #म #सडक #पर #मल #महल #उसक #सथ #हआ #थ #दषकरम
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/indore-indore-news-a-woman-was-found-half-clad-on-road-late-at-night-in-indore-she-was-raped-8356488
2024-10-23 05:48:00