0

इंदौर में बीमार कुत्ते को डंडों से पीटा, बोरे में भरकर फेंका… सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Share

इंदौर शहर के लसूड़‍िया क्षेत्र की साग्रिला कॉलोनी में मादा डॉग से को गार्डों द्वारा पीटने का मामला सामने आया है। गार्डों ने पहले उसे पीटा फिर जाल डालकर उसे बोरे में बंद कर दिया। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Prashant Pandey

Publish Date: Wed, 16 Oct 2024 11:41:26 AM (IST)

Updated Date: Wed, 16 Oct 2024 11:53:07 AM (IST)

कॉलोनी के गार्ड ने इस तरह मादा डॉग को जाल में पकड़ा था।

HighLights

  1. लसूड़िया थाना क्षेत्र में गार्डों की निर्ममता, तीन पर प्रकरण दर्ज।
  2. मादा डॉग से मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल।
  3. पीटने वाले बोले- मादा डॉग कॉलोनी के लोगों को काटती थी।

नईदुनिया प्रतिनिधि, इंदौर। इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में बेसहारा कुत्ते के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट के बाद उसे तेंदुए के लिए उपयोग होने वाले जाल से पकड़कर बायपास पर छोड़ आए। पुलिस ने तीन नामजद आरोपितों सहित अन्य के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

फरियादी ने शिकायत में बताया कि रहवासियों ने उन्हें फोन कर जानकारी दी थी कि 14 अक्टूबर को साग्रिला कॉलोनी के गार्ड केवल, परम और मोहनलाल ने मादा डॉग को डंडे पीटकर घायल कर दिया। मादा डॉग पहले से निमोनिया व पीलिया से पीड़ित थी और उसका इलाज भी चल रहा था।

मादा डॉग से परेशान थे कॉलोनीवासी

फरियादी ने बताया कि उन लोगों ने श्वान से मारपीट कर सफेद रंग के बोरे में भर दिया और फेंकने के लिए चले गए। फरियादी का कहना है कि जब उसने लोगों से मारपीट का कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि मादा डॉग कॉलोनी वालों को काटती थी। इसलिए उसे पीटकर ले गए। इससे जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है।

बता दें कि श्वान के काटने के मामले शहर में लगातार आते रहते हैं। अस्पताल में पीड़ित रैबीज के इंजेक्शन लगाने वाले प्रतिदिन आते हैं। वहीं श्वानों के साथ निर्दयता की घटनाएं भी हो चुकी हैं।

बर्तन दुकान से अवैध गैस रिफिलिंग का सामान और सिलिंडर जब्त

खाद्य विभाग की टीम ने मंगलवार को अनूप टाकीज के पास एक बर्तन की दुकान पर दबिश देकर बड़ी मात्रा में गैस सिलिंडर और रिफिलिंग का सामान जब्त किया। यहां अवैध रूप से गैस रिफिलिंग की जा रही थी। जिला आपूर्ति नियंत्रक मोहन मारू ने बताया कि टीम जांच करने पहुंची तो संचालक मोहम्मद बिलाल दुकान पर मौजूद था।

जांच के दौरान 14.2 किग्रा क्षमता के तीन गैस सिलिंडर मिले। इसमें दो सीलबंद थे, जबकि एक थोड़ा खाली था। इसके अलावा 20 सिलिंडर पांच किलो के पाए गए। दुकान में गैस निकालने वाली पांच अंतरण बंशी भी मिली।

Source link
#इदर #म #बमर #कतत #क #डड #स #पट #बर #म #भरकर #फक.. #सशल #मडय #पर #वडय #वयरल
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/indore-indore-news-sick-dog-was-beaten-with-sticks-stuffed-in-a-sack-and-thrown-away-8355602