0

इंदौर में मांग मातंग समाज ने मनाया जश्न: सुप्रीम कोर्ट व महाराष्ट्र की महागठबंधन की सरकार का आभार व्यक्त किया – Indore News

Share

इंदौर में मांग मातंग समाज युवा संगठन लहुजी शक्ति सेना मध्यप्रदेश के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार रात को जश्न मनाया। पंढ़रीनाथ चौराहे के समीप कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाते हुए एक-दूसरे का मुंह मीठा कराया।

.

लहुजी शक्ति सेना के प्रदेश अध्यक्ष अनिल साठे ने बताया कि अनुसूचित जाति में वंचित जाति समूहों को विकास की मुख्य धारा में जोड़ने के लिए सरकार का निर्णय प्रकाशित किया था। महाराष्ट्र की महागठबंधन की सरकार ने कैबिनेट बैठक में महाराष्ट्र सरकार द्वारा आयोग की स्थापना की इसे लेकर यह जश्न मनाया गया। कार्यकर्ताओं ने बीजेपी, शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेज, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, उपमुख्यमंत्री अजीत पवार महाराष्ट्र की महागठबंधन की सरकार का धन्यवाद व आभार व्यक्त किया है। साठे ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार द्वारा जो शासन का निर्णय पारित किया गया है निश्चित ही अनुसूचित जाति अंतर्गत आने वाली सभी जातियों को इसका लाभ मिलेगा। साथ ही कहा कि मध्यप्रदेश सरकार भी आरक्षण उपवर्गीकरण की समिति गठित कर शासन का निर्णय पारित करें, ताकि मध्यप्रदेश में भी अनुसूचित जाति के अंतर्गत आने वाली जातियों को मुख्य धारा में जोड़ा जाए ताकि सभी को लाभ मिल सके।

जश्न के दौरान मांग मातंग समाज युवा संगठन लहूजी शक्ति सेना के संतोष चांदने, बंटी शिरोड़कर,पंढरी मानकर, विजय बाबुलकर, कृष्णा कैवाड़े, शुभम पंवार,रवि अंभोरे, सूरज सुरडकर,अर्जुन ताकतोड़े,कृष्णा सोनोने, आर्यन राखोंडे, विजय ताकतोड़े,पांडु कापखेड़े, छोटू म्हस्के, गणेश मंगरोले, गणेश ताकतोड़े, मिथुन और सेना के कार्यकर्ता व अन्य समाज जन उपस्थित हुए।

#इदर #म #मग #मतग #समज #न #मनय #जशन #सपरम #करट #व #महरषटर #क #महगठबधन #क #सरकर #क #आभर #वयकत #कय #Indore #News
#इदर #म #मग #मतग #समज #न #मनय #जशन #सपरम #करट #व #महरषटर #क #महगठबधन #क #सरकर #क #आभर #वयकत #कय #Indore #News

Source link