0

इंदौर में हिंदू और सिख बनकर युवतियों से देहव्यापार करवाता था मुस्लिम दलाल

फैजान खान, जो हिंदू और सिख बनकर देहव्यापार का धंधा चला रहा था, लसूड़िया पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। उसकी गतिविधियों का खुलासा मोबाइल में मिली तस्वीरों और चैट से हुआ। पुलिस युवतियों से पूछताछ कर रही है, और अवैध हथियार रखने के लिए केस दर्ज किया गया है।

By Neeraj Pandey

Publish Date: Fri, 18 Oct 2024 10:30:10 PM (IST)

Updated Date: Fri, 18 Oct 2024 10:30:10 PM (IST)

इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में बड़े मामले का पर्दाफास। प्रतीकात्मक तस्वीर

HighLights

  1. देहव्यापार कराने वाले फैजान खान गिरफ्तार
  2. मोबाइल में मिली तस्वीरों-चैट से बड़ा खुलासा
  3. अवैध हथियार रखने के मामले में केस दर्ज

नईदुनिया प्रतिनिधि, इंदौर: हिंदू युवतियों के साथ पकड़ा गया फैजान खान हिंदू और सिख बनकर देहव्यापार का जाल फैला रहा था। यह खुलासा उसके मोबाइल में मिलें फोटो और वाट्सएप चैटिंग से हुआ है। लसूड़िया पुलिस उन युवतियों से पूछताछ कर रही है जो फैजान के संपर्क में थी। हिंदू संगठन (हिंदू जागरण मंच) के पदाधिकारियों ने गुरुवार रात आरोपित फैजान खान पठान निवासी मल्हार कालोनी देवास को महालक्ष्मीनगर स्थित फ्लैट से पकड़ा था।

फ्लैट में हिंदू युवतियां

फैजान के फ्लैट में हिंदू युवतियां भी थी। उसके पास एयरगन,लाइटर वाली पिस्टल,हुक्का सामग्री भी थी। शिकायतकर्ता मानसिंह राजावत के मुताबिक फैजान हिंदू लड़कियों से देहव्यापार करवाता था। वह पहले स्पा में नौकरी करता था। बाद में विशाल के साथ कैफे खोल लिया। कैफे की आड़ में ही उसने देहव्यापार का धंधा शुरु किया। युवतियों को नशे की लत भी लगाने लगा था।

फोन में कई लोगों के फोटो

मानसिंह के मुताबिक फैजान का फोन खोला तो उसमें सिख वेशभूषा के फोटो मिलें। रहवासियों ने बताया कईं बार सिख के वेश में जाते हुए देखा है। एक लड़की ने बताया उसे तो फैजान ने गोल्डी नाम बताया था। मानसिंह को फैजान के फ्लैट से एक रजिस्टर मिला। जब उन नंबरों पर कॉल लगाया तो छात्रों से बात हुई।

इससे स्पष्ट हो गया कि फैजान के ग्राहकों में छात्र थे। उन्हें नशीले पदार्थों की भी सप्लाई करता था। लसूड़िया टीआई तारेश सोनी के मुताबिक फैजान के विरुद्ध अवैध हथियार रखने की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

Source link
#इदर #म #हद #और #सख #बनकर #यवतय #स #दहवयपर #करवत #थ #मसलम #दलल
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/indore-muslim-broker-used-to-force-girls-into-prostitution-by-posing-as-hindu-and-sikh-in-indore-8355942