0

इंदौर में हिंदू लड़कियों के साथ फ्लैट में मिले फैजान को पुलिस ने किया गिरफ्तार, नशा करवाता था

Share

हिंदू संगठन के लोगों ने गुरुवार को महालक्ष्मी नगर के एक फ्लैट में पहुंचे थे। वहां देवास जिले का रहने वाला फैजान तीन लड़कियों के साथ मिला। संगठन का आरोप है कि वो युवतियों को नशा करवाकर उसने अनैतिक काम करवाता था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

By Prashant Pandey

Publish Date: Fri, 18 Oct 2024 10:13:29 AM (IST)

Updated Date: Fri, 18 Oct 2024 10:27:50 AM (IST)

फ्लैट से मिले हथियार और आरोपित फैजान।

HighLights

  1. कमरे में हुक्के के साथ आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई।
  2. फ्लैट में मिली दो युवतियां दिल्ली और एक खरगोन की रहने वाली।
  3. फैजान की मोबाइल चैटिंग में देह व्यापार से जुड़ी बातचीत मिली।

नईदुनिया प्रतिनिधि, इंदौर। गुरुवार को हिंदू संगठन के लोगों ने महालक्ष्मी नगर के एक फ्लैट में छापा मारकर तीन लड़कियों के साथ देवास के रहने वाले फैजान उर्फ गोल्डी को पकड़ा। हिंदू संगठन के राजकुमार टेटवाल व मान सिंह राजावत ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी कि महालक्ष्मी नगर में अवैध गतिविधि संचालित की जा रही है।

मौके पर हम पहुंचे और छापा मारा तो फ्लैट में तीन लड़कियां मिली। इनमें दो दिल्ली और एक खरगोन की रहने वाली है। कमरे में हुक्के के अलावा आपत्तिजनक सामग्री भी मिली। फैजान खुद भी नशा करता है और लड़कियों को भी नशा करवाता था। फैजान की मोबाइल चेटिंग देखी तो उसमें देह व्यापार से जुड़ी बातचीत कई लोगों के साथ मिली।

तलवार, पिस्टर और एयरगन भी बरामद

naidunia_image

वो हिंदू लड़कियों से अनैतिक कार्य करवाता था। हिंदू संगठन के लोगों ने उसकी पिटाई कर लसूड़िया पुलिस को सुपुर्द किया। संगठन के पदाधिकारियों का कहना है कि फैजान स्पा चलाता है, वहीं पुलिस का कहना है कि वो कैफे चलाता है। महालक्ष्मी नगर के फ्लैट से पुलिस ने एक तलवार, एक लाइटरनुमा पिस्टल व एक एयरगन बरामद की। पुलिस फैजान पर कार्रवाई कर रही है।

युवतियों की भी जानकारी निकाली जा रही है

पुलिस फैजान से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वह तलवार और एयरगन कहां से लाया था। फ्लैट पर मिली युवतियों से भी पूछताछ की जाएगी। वे इंदौर शहर में क्या करती हैं यह जानकारी भी निकाली जा रही है।

हिंदू संगठन के सदस्यों ने गंभीर आरोप लगाए हैं, उनका कहना है कि फैजान अनैतिक काम में लिप्त है। वह युवतियों से भी यही काम करवा रहा था। वह उन्हें नशे का सामान भी उपलब्ध करवाता था। तीनों ही युवतियां दूसरे शहरों की हैं। संगठन के लोगों को जानकारी मिली थी कि वहां अनैतिक गतिविधियां हो रही हैं।

naidunia_image

लव जिहाद के आरोप में कुपवाड़ा के युवक को पकड़ा

एक अन्य मामले में हिंदूवादी संगठन के लोगों ने कुपवाड़ा जम्मू कश्मीर निवासी अबेद पिता आजाद मीर को पकड़कर लसूड़िया पुलिस को सौंपा। संगठन के राजकुमार टेटवाल ने बताया कि वह महालक्ष्मी नगर में एक युवती के साथ फ्लैट में रहता था। युवती व वह कंपनी में नौकरी करते हैं।

युवक युवती पर मतांतरण का दबाव बना रहा था। पुलिस युवती का मेडिकल करवाकर व बयान लेकर युवक के खिलाफ आगामी कार्रवाई कर रही है।

Source link
#इदर #म #हद #लडकय #क #सथ #फलट #म #मल #फजन #क #पलस #न #कय #गरफतर #नश #करवत #थ
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/indore-faizan-caught-in-a-flat-with-hindu-girls-in-indore-arrested-used-to-make-them-take-drugs-8355845