0

इंदौर में हिट एंड रन : कार उसे एक किमी तक घसीटते हुए ले गई थी, इलाज के दौरान तोड़ दिया दम

इंदौर में सड़क किनारे मोबाइल एसेसरीज बेच रहे दंपती को कार ने तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी थी। इसमें गर्भवती पत्नी दूर जाकर गिरी, जिसके बाद शिशु की पेट में ही मौत हो गई थी। कार का ड्राइवर उसके पति को एक किमी तक घसीटता ले गया था, इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया।

By Prashant Pandey

Publish Date: Wed, 23 Oct 2024 08:38:22 AM (IST)

Updated Date: Wed, 23 Oct 2024 08:58:20 AM (IST)

गंभीर घायल राहुल को उपचार के लिए एमवाय अस्पताल लाया गया था। फाइल फोटो

HighLights

  1. एबी रोड पर 18 अक्टूबर को कार ने दंपती को मारी थी टक्कर।
  2. टक्कर से युवक का निचला हिस्सा पूरी तरह खराब हो गया था।
  3. इलाज के लिए मुंबई ले गए थे, वहां युवक की मौत हो गई।

नईदुनिया प्रतिनिधि, इंदौर(Hit and Run in Indore)। एबी रोड पर सड़क किनारे मोबाइल एसेसरीज बेच रहे दंपती को पांच दिन पूर्व कार चालक ने जोरदार टक्कर मार दी थी। इसमें गंभीर रूप से घायल हुए राहुल भाइदास निवासी नंदूरबार की मंगलवार रात मुंबई के जेजे अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है।

मामले में अब राजेंद्र नगर पुलिस आरोपित आदर्श गुर्जर के खिलाफ मानव वध की धारा बढ़ाएगी। उल्लेखनीय है कि कार की टक्कर से घायल गर्भस्थ महिला के शिशु की भी पेट में मौत हो गई थी।

राऊ और राजेंद्रनगर के बीच एमराल्ड हाइट्स स्कूल के बाहर 18 अक्टूबर को सफेद रंग की कार एमपी 09 जेडडी 0605 ने राहुल भाईदास निवासी उधलोद नंदूरबार और उसकी पत्नी सपना को टक्कर मार दी थी।

टक्कर से महिला 10 फीट दूर जा गिरी

naidunia_image

राहुल और सपना सड़क किनारे चाइनीज सामग्री बेच रहे थे। कार की टक्कर से सपना करीब दस फीट दूर जा गिरी थी जबकि राहुल कार में ही फंस गया था। आरोपित कार चालक आदर्श गुर्जर रेती मंडी चौराहा तक उसे घसीटते हुए ले गया। इस टक्कर में राहुल के शरीर का निचला हिस्सा पूरी तरह से खराब हो गया था।

गर्भाशय फटने से शिशु की मौत

वहीं पत्नी सपना के पेट में पल रहे सात माह के बच्चे की गर्भाशय फटने से मौत हो गई थी। टीआई राजपालसिंह राठौर के मुताबिक सपना की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। वहीं राहुल का इलाज पहले एमवायएच और फिर एक निजी अस्पताल में चल रहा था।

naidunia_image

सुधार नहीं होने पर स्वजन राहुल को मुंबई के जेजे अस्पताल में इलाज के लिए ले गए थे। जहां मंगलवार रात को इलाज के दौरान राहुल ने दम तोड़ दिया है। अब मामले में आरोपित आदर्श के खिलाफ मानव वध की धारा बढ़ाई जा रही है।

इधर… हादसे में घायल बाइक सवार के रुपये-मोबाइल चुराए

सड़क हादसे में घायल एक युवक के साथ घटना हो गई। बदमाश मोबाइल और रुपये चुराकर ले गए। पुलिस ने घटना की जानकारी निकाली और दो युवकों को पकड़ लिया। आरोपितों को जेल भेजा है। घटना हनुमान मंदिर के पास नेहरूनगर की है। राजेश पुत्र भगवान मानकर बाइक से गांव चितावद (खरगोन) जा रहा था।

रविवार रात बाइक फिसलने के कारण वह गिर गया। एक युवक मदद के लिए आया और घर छोड़ने की पहल की। आरोपित ने बाइक उठाई और राजेश की मदद दी। इसी दौरान उसने मोबाइल और 300 रुपये चुरा लिए। टीआई राजपालसिंह राठौर के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लक्की चौहान को तलाश लिया। उसने मोबाइल चेतन को दे दिया था। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया।

Source link
#इदर #म #हट #एड #रन #कर #उस #एक #कम #तक #घसटत #हए #ल #गई #थ #इलज #क #दरन #तड #दय #दम
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/indore-hit-and-run-in-indore-a-youth-who-was-seriously-injured-in-a-car-accident-died-during-treatment-8356472
2024-10-23 03:28:20