0

इंदौर में हिट एंड रन… लर्निंग लाइसेंस पर ही दौडाई कार, टक्कर मारने के बाद एक किमी तक घसीटा

इंदौर के राजेंद्र नगर इलाके में एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी। इसमें गर्भवती महिला दूर जाकर गिरी और उसका पति कार में एक किमी तक घिसटता चला गया। घटना में गर्भ में बच्चे की मौत हो गई और पति ने अपने दोनों पैर हमेशा के लिए खो दिए।

By Prashant Pandey

Publish Date: Sat, 19 Oct 2024 10:09:46 AM (IST)

Updated Date: Sat, 19 Oct 2024 10:21:33 AM (IST)

इंदौर में कार पलटाकर घायल को बाहर निकाल गया। इसके बाद दंपती को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार।

HighLights

  1. टक्कर मारकर भाग रहे कार चालक को लोगों ने रोका।
  2. इसके बाद उसके नीचे फंसे युवक को बाहर निकाला।
  3. पुलिस ने मानव वध के प्रयास का केस दर्ज किया है।

नईदुनिया प्रतिनिधि, इंदौर। राऊ-राजेंद्रनगर के बीच हुई दुर्घटना देखकर लोग हैरान हैं। युवक के फंसने के बाद भी कार चालक भाग रहा था। पीछा करने पर उसने तेज कार चलानी शुरू कर दी। लोग सड़क पर बिखरे चिथड़े देखकर उसके पीछे-पीछे आते गए। आखिर में आरोपित चौराहा पर फंसा और कार रोकनी पड़ी।

राजेंद्रनगर टीआइ नीरज बिरथरे के मुताबिक आरोपित आदर्श गुर्जर के पास लाइसेंस नहीं था। उसने कुछ समय पूर्व ही लर्निंग लाइसेंस बनवाया था। बावजूद जाम गेट तक कार ले गया और व्यस्ततम मार्ग पर कार दौड़ाने लगा। पुलिसकर्मियों ने आदर्श से पूछताछ की तो बहाने बनाने लगा। उसने कहा कि एमराल्ड हाइट्स स्कूल के समीप कुछ चीज के टकराने की आवाज सुनाई दी थी।

मामा-मामी के सामने ही टक्कर मारी थी

उसने सपना को टक्कर मारने से भी मना कर दिया। राहुल कार में फंसा था, यह भी कार रुकने पर पता चला। राहुल के भानजे सुनील के मुताबिक वह घटनास्थल पर मौजूद था। मामा-मामी को उसके सामने ही कार ने टक्कर मारी थी। मामी को देखने गया तो मामा गायब मिले।

naidunia_image

लोगों ने बताया कि मामा तो कार में फंसे हैं

दोपहिया चालकों ने बताया मामा तो कार में ही फंसे हैं। कार की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि लोग देखते रह गए। सड़क पर खून व शरीर से गिरे चिथड़े देख रेती मंडी तरफ गए व कार को बाइक आगे कर रोका। टीआई राजपाल यादव के मुताबिक आदर्श पर सदोष मानव वध के प्रयास का केस दर्ज किया है।

naidunia_image

कार में तेज म्यूजिक और गर्लफ्रेंस से ठिठोली कर रहा था

गुरुवार रात करीब 10 बजे परिचित गौरव मित्तल निवासी बंगाली चौराहा से एक हजार रुपये में जाम गेट के लिए कार किराये पर ली थी। शुक्रवार सुबह छह बजे वह गर्लफ्रेंड (नर्सिंग छात्रा) पल्लवी (भीकनगांव), पार्टनर पीयूष बिरला, रागिनी, सलौनी व एक अन्य युवक के साथ जाम गेट गया था। कार में तेज म्यूजिक बजा रहे थे। लौटते समय एमराल्ड हाइट्स स्कूल के पास कार असंतुलित होकर सड़क से उतर गई। जोर से टकराने की आवाज आई लेकिन मैंने उस ओर ध्यान नहीं दिया। गर्लफ्रेंड पीछे बैठी हुई थी। मैं बार-बार शीशे से उसे देख रहा था। ट्रैफिक सिग्नल पर लोगों ने कार रोकी तो मैं घबरा गया। कार से उतरकर भागने लगा तो पता चला नीचे कोई फंसा हुआ है। तभी लोगों ने कार में तोड़फोड़ शुरू कर दी। पुलिसकर्मी आए और मुझे गिरफ्तार कर लिया। (जैसा आरोपित ने राजेंद्रनगर टीआइ नीरज बिरथरे को बताया)

रईसजादों की लापरवाही ले रही बेगुनाहों की जान

बेलगाम रफ्तार और रईसजादों की लापरवाही लोगों पर भारी पड़ रही है। बड़ी घटनाएं युवाओं की मौज मस्ती से घटी हैं। महालक्ष्मीनगर में पिछले महीने मर्सीडिज कार के चालक गजेंद्रसिंह ने स्कूटर सवार लक्ष्मी व दीक्षा को टक्कर मार दी।

Source link
#इदर #म #हट #एड #रन.. #लरनग #लइसस #पर #ह #दडई #कर #टककर #मरन #क #बद #एक #कम #तक #घसट
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/indore-hit-and-run-in-indore-drove-car-on-learning-license-dragged-for-one-km-after-hitting-8356002