0

इंदौर से उज्जैन आकर चेन स्नेचिंग करने वाले गिरफ्तार: 6.50 लाख रूपये की दो चेन जब्त, एक आरोपी पर 40 से ज्यादा केस दर्ज – Ujjain News

Share

गिरफ्तार आरोपियों के नाम नवीन वर्मा और किशोर राठौर हैं।

उज्जैन पुलिस को हाल ही में चेन स्नेचिंग के मामलों में बड़ी सफलता मिली है। शहर में बीते दिनों हुई चेन स्नेचिंग की घटनाओं में शामिल दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपी इंदौर से आकर उज्जैन में वारदात को अंजाम देते थे और फिर वापस लौट

.

थाना महाकाल, नागझिरी, चिंतामण गणेश व सायबर क्राईम ब्रांच की संयुक्त टीम ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों से 7 तोले की सोने की दो चेन, 6.50 लाख रुपये और वारदात में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल बरामद की गई है। गिरफ्तार आरोपियों के नाम नवीन वर्मा और किशोर राठौर हैं।

एडिशनल एसपी नितेश भार्गव ने बताया कि आरोपी पेशेवर लुटेरे है, जिन पर तीन दर्जन से अधिक अपराध दर्ज हैं।

40 से ज्यादा CCTV खंगाले गए

पुलिस ने आरोपियों तक पहुंचने के लिए करीब 40 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। पहली घटना 11 सितंबर की थी, जब चेन्नई निवासी एक महिला ने नरसिंह घाट रोड पर अपनी वृद्ध सास की सोने की चेन के चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई।

वही दूसरी घटना लगभग एक साल पुरानी है, जिसमें नागझिरी की एक महिला से मालनवासा के पास आरोपियों ने उसके गले से साेने की चेन छीनी थी।

पुलिस ने इन घटनाओं के बाद घटना स्थल और उसके आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। आरोपियों के हुलिये और उनके आने-जाने के रास्तों की जांच के बाद पुलिस उन तक पहुंचने में सफल रही।

42 केस दर्ज आरोपी पर

एएसपी भार्गव ने बताया कि जांच में पता चला कि दोनों आरोपी इंदौर के आदतन बदमाश हैं। किशोर राठौर पर 42 और नवीन वर्मा पर 9 केस दर्ज हैं। ये आरोपी सुनसान इलाकों और कॉलोनियों में बुजुर्गों और महिलाओं को अपना शिकार बनाते थे। आरोपी बाइक पर आकर रेकी करते थे और मौका पाकर वारदात को अंजाम देते थे।

#इदर #स #उजजन #आकर #चन #सनचग #करन #वल #गरफतर #लख #रपय #क #द #चन #जबत #एक #आरप #पर #स #जयद #कस #दरज #Ujjain #News
#इदर #स #उजजन #आकर #चन #सनचग #करन #वल #गरफतर #लख #रपय #क #द #चन #जबत #एक #आरप #पर #स #जयद #कस #दरज #Ujjain #News

Source link