0

एक ही समुदाय के दो पक्षों में विवाद: पानी का जार वापस लेने गए दो युवकों के साथ मारपीट, एक को गंभीर चोट आई – Dewas News

शहर के मल्हार रोड स्थित एक गार्डन में रविवार रात को पानी के जार को लेकर एक ही समुदाय के दो पक्षों में विवाद हो गया। इस दौरान एक पक्ष के कुछ लोगों ने दूसरे पक्ष के दो युवकों के साथ मारपीट की। जिसमें दो युवकों को चोट आई है। एक को सिर और अन्य जगह पर गंभ

.

विवाद की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों घायल युवकों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने घायल व्यक्ति का उपचार किया।

पानी के जार को लेकर हुआ विवाद

जानकारी के अनुसार रविवार को मल्हार रोड स्थित एक गार्डन में कार्यक्रम था। जिसमें समरोज पठान और तोसीफ पठान ने पानी के जार सप्लाई किए थे। कार्यक्रम खत्म होने के बाद वह पानी का जार लेने पहुंचे, तब गिनती में एक जार कम पड़ रहा था। जिसको लेकर दोनों पक्ष के बीच कहासुनी हो गई। इस दौरान जिन्हें यहां कार्यक्रम था, उन्होंने समरोज और तोसिफ ​​​​​​​की पिटाई कर दी। जिसमें दोनों को चोट आई है।

तोसिफ पठान ने बताया कि हम दोनों भाइयों के साथ मारपीट की गई। भैया को ज्यादा चोट लगी है। सूचना के बाद बड़ी संख्या में मौके पर पुलिस बल पहुंचा और लोगों को समझाईश देकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। घटना के बाद दोनों ही पक्षों के लोग थाना कोतवाली प्रकरण दर्ज करवाने के लिए पहुंचे थे।

Source link
#एक #ह #समदय #क #द #पकष #म #ववद #पन #क #जर #वपस #लन #गए #द #यवक #क #सथ #मरपट #एक #क #गभर #चट #आई #Dewas #News
https://www.bhaskar.com/local/mp/dewas/news/dispute-between-two-parties-of-the-same-community-133872913.html