0

औषधि विभाग की टीम ने होटलों से लिए सैंपल: बीना में खाने-पीने का सामान खुले में रखने पर नाराजगी जताई – Bina News

Share

बीना में त्योहारों के चलते सागर से आई खाद्य एवं औषधि विभाग की टीम ने अलग-अलग होटलों का निरीक्षण कर सैंपल लिए। इसके अलावा तीन दिन के लिए बंद की गई शिमला होटल का निरीक्षण कर सफाई व्यवस्था को देखकर दुकान खोलने की अनुमति दी और संचालक को हिदायत दी कि आगे

.

एसडीएम देवेन्द्र प्रताप सिंह के निर्देश पर खाद्य एवं औषधि विभाग सागर की टीम बीना पहुंची। जहां खाद्य निरीक्षक प्रीति राय ने सर्वोदय चौराहा पर हाथ ठेलों पर मावा बेचने वालों के यहां निरीक्षण किया और खुले में मावा बेचने पर ढंकने के निर्देश दिए।

खाद्य एवं औषधि विभाग सागर की टीम बीना पहुंची।

टीम को देखते हुए कई लोग हाथ ठेला लेकर गायब हो गए। इसके बाद उन्होंने महावीर चौक के पास एक हाथ ठेला से मावा के सैंपल लिए। सुपर मार्केट स्थित मयूर चाट पर अलग-अलग खाद्य पदार्थ के सैम्पल जांच के लिए।

साथ ही नटराज होटल की किचन का निरीक्षण कर सफाई व्यवस्था देखी, जहां कुछ जगहों पर गंदगी मिली, जिसपर सफाई रखने के निर्देश दिए। साथ ही कर्मचारियों को ग्लब्ज पहनने के निर्देश दिए हैं।

सर्वोदय चौराहे पर राजहंस होटल संचालक ने दुकान के बाहर सामान फैला रखा था और खाद्य सामग्री खुले में रखी होने पर नाराजगी जताई। गिरनार होटल की भी टीम ने जांच की। इस दौरान नायब तहसीलदार भी मौके पर मौजूद रहे।

खाद्य सामग्री खुले में रखी होने पर नाराजगी जताई।

खाद्य सामग्री खुले में रखी होने पर नाराजगी जताई।

#औषध #वभग #क #टम #न #हटल #स #लए #सपल #बन #म #खनपन #क #समन #खल #म #रखन #पर #नरजग #जतई #Bina #News
#औषध #वभग #क #टम #न #हटल #स #लए #सपल #बन #म #खनपन #क #समन #खल #म #रखन #पर #नरजग #जतई #Bina #News

Source link